News Nation Logo

DMK पर वंशवाद की राजनीति के आरोपों के बाद स्टालिन ने शाह पर बोला हमला

स्टालिन ने गृह मंत्री को ‘दिल्ली का चाणक्य’ करार दिया और कहा कि ये आरोप इस लिए हास्यास्पद हैं क्योंकि शाह के बगल में खड़े रहने वाले ‘जुड़वां’ मुख्यमंत्री के पलानिस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम पिछले चार वर्षों से ‘भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

By : Ravindra Singh | Updated on: 22 Nov 2020, 09:36:37 PM
Amit-Shah

अमित शाह (Photo Credit: फाइल )

चेन्नई:

द्रमुक मुनेत्र कषगम (द्रमुक) प्रमुख एम के स्टालिन ने पार्टी पर टू जी स्पेक्ट्रम घोटाले और वंशवाद की राजनीति का आरोप लगाने के लिए केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रविवार को आलोचना की और कहा कि यह राज्य में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले मनोरंजन करने और भरमाने के तरीके हैं. स्टालिन ने गृह मंत्री को ‘दिल्ली का चाणक्य’ करार दिया और कहा कि ये आरोप इस लिए हास्यास्पद हैं क्योंकि शाह के बगल में खड़े रहने वाले ‘जुड़वां’ मुख्यमंत्री के पलानिस्वामी और उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम पिछले चार वर्षों से ‘भ्रष्टाचार में लिप्त हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘ वे जितना चाहे लुभाने के तरीके आज़मा लें लेकिन जनता सब जानती है.’’ उन्होंने कहा इस प्रकार के आरोप लगाने के लिए अन्नाद्रमुक और भाजपा को अगले वर्ष अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव में जवाब मिल जाएगा. अन्नाद्रमुक ने शनिवार को कहा था कि भाजपा के साथ उसका गठबंधन अगले विधानसभा चुनाव में भी जारी रहेगा. स्टालिन ने कहा कि द्रमुक को सत्ता में वापस लाने तक वह रुकेंगे नहीं, और चुनाव प्रचार जनवरी से शुरू करेंगे.

गौरतलब है कि शाह ने शनिवार को द्रमुक पर भ्रष्टाचार और वंशवाद की राजनीति करने का आरोप लगाया और दावा किया कि उसे राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों में हार का सामना करना पड़ेगा, जहां ‘लोकतांत्रिक ताकतें’ प्रबल होंगी. द्रमुक और उसकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस पर तीखा हमला करते हुए शाह ने कहा कि दोनों दलों को भ्रष्टाचार के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है. 

First Published : 22 Nov 2020, 09:36:09 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.