News Nation Logo

BREAKING

Banner

राहुल गांधी ने केरल के लिए भेजी थी राहत सामग्री, दुकान में पड़ी मिली लावारिस

जिला कांग्रेस नेतृत्व ने कहा है कि उन्हें घटना के बारे में जानकारी नहीं थी और इस मामले की जांच कराई जाएगी. राज्य के नेतृत्व ने अभी इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Bhasha | Updated on: 25 Nov 2020, 04:55:30 PM
rahul gandhi

राहुल गांधी (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मलप्पुरम:

केरल के वायनाड से सांसद और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से भेजी गईं बाढ़ राहत किटें नीलम्बूर में एक दुकान में लावारिस पड़ी हुई मिलीं. जिसपर स्थानीय निवासियों और वामदलों समेत विभिन्न वर्गों ने आक्रोश प्रकट किया है. मंगलवार को जब कुछ लोग एक दुकान को किराए पर लेने के लिये आए तब ये किट यहां पड़ी हुई मिलीं. इन किटों में खाद्य सामग्री, कपड़े और अन्य सामान शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना को लेकर मोदी सरकार ने जारी नई गाइडलाइंस, कंटेनमेंट जोन पर रहेगी सख्ती

सत्तारूढ़ माकपा की युवा इकाई डीवाईएफआई ने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ विरोध मार्च निकाला और उसके नेताओं से लोगों से माफी मांगने को कहा. नीलम्बूर से विधायक पीवी अनवर (एलडीएफ को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधानसभा सदस्य) ने बुधवार को जिला कलेक्टर के गोपालाकृष्णन से इस मामले की जांच कराने की मांग की. उन्होंने दावा किया कि मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने कथित रूप से पूरे विधानसभा क्षेत्र से इस प्रकार का सामान नष्ट कर दिया.

ये भी पढ़ें- अब इस राज्य में लगा नाइट कर्फ्यू, मास्क नहीं लगाने पर लगेगा जुर्माना

अनवर ने वीडियो संदेश के जरिये पत्रकारों से कहा, ''यह नीलम्बूर में इकलौता मामला नहीं है. उसने (कांग्रेस पार्टी) आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिये कई अन्य स्थानों पर खाद्य सामग्री जमा की थी. यह मामला सामने आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने अन्य स्थानों से खाद्य पदार्थों वाली किटों को या तो हटा दिया या नष्ट कर दिया.''

ये भी पढ़ें- अब रोशनी जमीन घोटाले में महबूबा घिरीं, कब्जाई जमीन पर PDP का ऑफिस

जिला कांग्रेस नेतृत्व ने कहा है कि उन्हें घटना के बारे में जानकारी नहीं थी और इस मामले की जांच कराई जाएगी. राज्य के नेतृत्व ने अभी इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं दी है. किटों के कवर पर 'वायनाड सांसद' लिखा था.

First Published : 25 Nov 2020, 04:55:30 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.