News Nation Logo
Banner

केरल : वायनाड की लड़की सिविल सेवा में सफल, राहुल गांधी ने दी बधाई

UPSC में केरल के वायनाड (Wayanad) की आदिवासी लड़की श्रीधन्य सुरेश ने भी सफलता हासिल की

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 06 Apr 2019, 01:36:19 PM
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा 2018 के नतीजों की घोषणा कर दी है. UPSC में केरल के वायनाड (Wayanad) की आदिवासी लड़की श्रीधन्य सुरेश ने भी सफलता हासिल की है. श्रीधन्य सुरेश ने यूपीएससी द्वारा आयोजित सिविल सेवा परीक्षा 2018 (Civil Services Result 2018) में 410वां रैंक हासिल की. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने यूपीएससी में सफलता प्राप्त करने के लिए वायनाड की इस आदिवासी लड़की को बधाई दी है.

यह भी पढ़ें- सुषमा स्वराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, आडवाणी पितातुल्य, भाषा की मर्यादा रखें

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, 'वायनाड की श्रीधन्य सुरेश सिविल सेवा में उत्तीर्ण होने वाली केरल की पहली आदिवासी लड़की हैं. श्रीधन्य की कठिन मेहनत और समर्पण के कारण उनका सपना साकार हुआ. मैं श्रीधन्य और उनके परिवार को बधाई देता हूं और उनके चुने हुए करियर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं.'

यह भी पढ़ें- चुनावी हलचल LIVE: सीएम योगी आदित्‍यनाथ की चुनाव आयोग से शिकायत करेगा मुस्‍लिम लीग

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) इस बार उत्तर प्रदेश के अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं. हालांकि वायनाड सीट से राहुल गांधी के लड़ने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनपर हमलावर है. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि कांग्रेस को पता था कि इस बार अमेठी में उनके नेता के जीतने की संभावना नहीं थी, इसी कारण उन्‍होंने दक्षिण की ओर जाना मुनासिब समझा.

First Published : 06 Apr 2019, 01:36:16 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो