News Nation Logo
एकनाथ शिंदे ने आगे की रणनीति पर चर्चा के लिए दोपहर 2 बजे गुवाहाटी के होटल में बैठक बुलाई भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 17,073 नए मामले सामने आए दिल्ली हाईकोर्ट के नए मुख्य न्यायाधीश सतीश चंद्र शर्मा को आज LG दिलाएंगे शपथ महाराष्ट्र: मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुलाई कैबिनेट बैठक, 2.30 बजे होगी मीटिंग असम : एकनाथ शिंदे गुवाहाटी स्थित कामाख्या मंदिर पहुंचे भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 14,506 नए मामले सामने आए महाराष्ट्र: कल होगा फ्लोर टेस्ट, राज्यपाल ने बुलाया विधानसभा का विशेष सत्र असम बाढ़ के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 51 लाख रुपए दान करेंगे एकनाथ शिंदे बीजेपी के 164 विधायकों का दावा- देवेंद्र फडणवीस कल देर रात सीएम पद का शपथ ले सकते हैं बीजेपी के कोर ग्रुप के सदस्यों और विधायकों की बैठक देवेंद्र फडणवीस के घर शुरू

इस राज्य में बना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर, ऐसी है पीएम की मूर्ति

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस मंदिर की स्थापना तमिलनाडू के तिरुचिरापल्ली जिले के येरकुड़ी गांव में किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 27 Dec 2019, 07:41:14 AM
इस राज्य में बना पीएम मोदी का मंदिर

highlights

  • हां एक तरफ विपक्ष एनआरसी (NRC) और नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विपक्ष बवाल कर रहा है.
  • वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अच्छे कामों की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
  •  पीएम मोदी (PM Modi) के अच्छे कामों से खुश होकर तमिलनाडू (Tamilnadu) के एक किसान ने पीएम मोदी का मंदिर (PM Modi Temple) बना दिया.

तिरुच्चिराप्पल्ल:  

PM Modi Temple: जहां एक तरफ विपक्ष एनआरसी (NRC) और नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर विपक्ष बवाल कर रहा है वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के अच्छे कामों की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पीएम मोदी (PM Modi) के अच्छे कामों से खुश होकर तमिलनाडू (Tamilnadu) के एक किसान ने पीएम मोदी का मंदिर (PM Modi Temple) बना दिया.  इस  मंदिर की स्थापना तमिलनाडू के तिरुच्चिराप्पल्ली जिले के येरकुड़ी गांव में किया गया है. तुरैयूर (Thuraiyur town) के यर कुड़ी गांव (Yerkudi Village) के रहने वाले 50 साल के P Shankar ने इस मंदिर का निर्माण किया है. पी शंकर के मुताबिक वो पीएम मोदी सरकार के वेलफेयर स्कीम से इतने खुश हैं कि उन्होंने पीएम मोदी का मंदिर बनाने का निश्चय किया.

यह भी पढ़ें: दिलीप घोष ने CAA पर ममता बनर्जी को दी चुनौती, कहा-बंगाल में इसे लागू करने से रोक कर दिखाएं

उन्होंने बताया कि उनके घर में टॉयलेट की सुविधा नहीं थी लेकिन अब उनके घर में टॉयलेट बन गया. उन्होंने बताया कि इस सरकार ने आम जनता कि सुविधा के लिए काफी काम किया है जो अब लोगों तक पहुंचने लगी है. पी शंकर ने बताया कि उसने अपनी पूरी कमाई इस मंदिर को बनाने के लिए लगा दी और अब वो इस मंदिर में रोज पूजा पाठ भी करते हैं.

पी शंकर ने बताया कि उसने अपनी पूरी कमाई इस मंदिर को बनाने के लिए लगा दी और अब वो इस मंदिर में रोज पूजा पाठ भी करता है. उन्होंने आगे जानकारी दी कि जब वो सऊदी अरब से वापस आया तो उसने वहां 10 एकड़ जमीन खरीदा लेकिन पिछले साल वहां जबरदस्त सूखा पड़ा. इस सूखे से निपटने के लिए उसने मोदी सरकार की drip irrigation schedme को अपने 5 एकड़ जमीन पर लागू किया और उसे मुनाफा हुआ.

यह भी पढ़ें: नीतीश की इस योजना पर तेजस्वी बोले- यह सरकारी खजाना लूटने का नया अध्याय

पी शंकर ने बताया कि 8 महीने पहले उसने इस मंदिर का भूमि पूजन किया था और धीरे-धीरे पैसा जोड़ते हुए उसने करीब 1.25 लाख रुपये खर्च कर इस मंदिर का निर्माण किया. बता दें कि पीएम मोदी के इस मंदिर में पी शंकर ने महात्मा गांधी, गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व सीएम के कामराज, जयललिता, एम जी रामचंद्रन, और सीएम के पलानीस्वामी की तस्वीरें भी लगा रखी हैं.

First Published : 27 Dec 2019, 07:18:13 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.