logo-image

जांच से भाग रहे लोगों को अगर गोली भी मारनी पड़े तो गलत नहीं, बीजेपी सांसद ने क्यों कहा ऐसा

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच बीजेपी सासंद का कहना है कि जो लोग कोरोना की जांच से भाग रहे हैं, अगर उन्हें गोली भी मारनी पड़े तो इसमें कुछ गलत नहीं है

Updated on: 08 Apr 2020, 12:16 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण के बीच बीजेपी सासंद का कहना है कि जो लोग कोरोना की जांच से भाग रहे हैं, अगर उन्हें गोली भी मारनी पड़े तो इसमें कुछ गलत नहीं है. दरअसल कोरोना केडर से कई लोग अपनी जरूरी जानकारी छिपा रहे हैं. वहीं मरकज से आए तबलीगी जमात के कई लोग भी जांच में डॉक्टरों का सहयोग नहीं कर रहे हैं. इससे लोगों के संक्रमित होने का खतरा काफी ज्यादा है. ऐसे ही लोगों को निशाने पर लेते हुए कर्नाटक के बीजेपी सासंद रेनुकाचार्य ने कहा है कि जांच से भाग रहे लोगों को गोली मारना गलत नहीं होगा. उन्होंने कहा, तबलीगी बैठक में शामिल होने वाले दो लोग जांच के लिए सामने नहीं आ रहे हैं, सरकार को उन्हें इग्नोर नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा, अगर उन्हें गोली भी मार दी जाए तो गलत नहीं होगा नहीं तो ये संक्रमण पूरे देश में फैल जाएगा. उन्होंने कहा, चीन में ये एक शख्स से शुरू हुआ था.

यह भी पढ़ें: हनुमान की तरह पीएम नरेंद्र मोदी ने दी 'संजीवनी बूटी', ब्राजील के राष्ट्रपति ने की मोदी की तारीफ

उन्होंने आगे कहा, हम यह सब झेल रहे हैं क्योंकि कोई न कोई जांच के लिए आगे नहीं आ रहा. मैं उनसे अपील करता हूं वह खुद आगे आएं. सभी अल्पसंख्यक आतंकी नहीं हैं और न ही सब देश द्रोही हैं.

यह भी पढ़ें: अब दिल्ली के सहायक सब-इंस्पेक्टर निकले कोरोना पॉजिटिव, कालकाजी पुलिस कॉलोनी सील

यह भी पढ़ें: दुनिया भर के अस्पताल कोरोना के मरीजों से फुल, गर्भवती महिलाओं की डिलीवरी कैसे होगी

बता दें, उनका ये बयान ऐसे समय में सामने आया है जब तबलीगी जमात के लोगों के चलते कोरोना के मामलों में काफी ज्यादा इजाफा आया है. बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई है. इनमें से कई लोग अब भी देश के अलग-अलग हिस्सों में छिपे हुए हैं जिससे कोरोना का खतरा और बढ़ रहा है. इसके अलावा जो लोग जांच के लिए क्वारंटाइन सेंटर लाए जा रहे वह भी लगातार घिनौनी हरकतों पर अमादा है जिससे डॉक्टरों और नर्सों को काफी परेशानी हो रही है.