News Nation Logo

लापता टीआरएस नेता आंध्र प्रदेश में गिरफ्तार

गट्टू वामन राव और नागमणि की हत्या की जांच के दौरान मधु का नाम सामने आया था. उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दंपति को इस साल 17 फरवरी को दिन में बेरहमी से काट दिया गया था.

IANS | Updated on: 08 May 2021, 05:24:08 PM
TRS leader

TRS leader (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • आंध्र प्रदेश के भीमावरम में रामागुंडम शहर पुलिस द्वारा तेलंगाना राष्ट्र समिति नेता को पकड़ा गया था
  • मधु ने कथित तौर पर राजेंद्र के साथ व्यावसायिक संबंध खराब कर लिये थे

तेलंगाना:

तेलंगाना पुलिस ने शनिवार को पेड्डापल्ली जिला परिषद की चेयरमैन पुत्ता मधु को गिरफ्तार कर लिया, जिसका नाम एक वकील दंपति की हत्या में शामिल किया गया था और वह करीब एक हफ्ते से लापता थी. आंध्र प्रदेश के भीमावरम में रामागुंडम शहर पुलिस द्वारा तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) नेता को पकड़ा गया था. उसे रामागुंडम लाया जा रहा था. विकास को भी महत्व देते हैं क्योंकि उन्हें एटा राजेंद्र का अनुयायी कहा जाता है, जिन्हें इस सप्ताह के शुरू में मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने किसानों की जमीन पर अतिक्रमण करने के आरोप में राज्य मंत्रिमंडल से हटा दिया था. सरकार द्वारा पूर्व मंत्री द्वारा भूमि के सौदे की जांच के आदेश के साथ, मधु ने कथित तौर पर राजेंद्र के साथ व्यावसायिक संबंध खराब कर लिये थे. ऐसी भी खबरें थीं कि वह हैदराबाद में थी और मुख्यमंत्री से मिलने की कोशिश की थी. यह स्पष्ट नहीं था कि अगर उसे हत्या के मामले में पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया गया था या राजेंद्र के खिलाफ जांच के संबंध में.

गट्टू वामन राव और नागमणि की हत्या की जांच के दौरान मधु का नाम सामने आया था. उच्च न्यायालय के अधिवक्ता दंपति को इस साल 17 फरवरी को दिन में बेरहमी से काट दिया गया था. वामन राव ने स्थानीय टीआरएस नेता कुंता श्रीनिवास का नाम लिया था. पुलिस ने श्रीनिवास और मधु के भतीजे बिट्टू सीनू को गिरफ्तार किया था.

मृतक दंपति के परिवार ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे मधु का हाथ था. जिसमें मधु के खिलाफ एक आय से अधिक संपत्ति का मामला भी शामिल था. एक ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद जांच के दौरान मधु का नाम सामने आया था जिसमें श्रीनिवास को मधु के नाम से कई बार कॉन्ट्रैक्ट किलर की तरह बात करने वाले व्यक्ति से बात करते सुना गया था. हालांकि, जिला परिषद के अध्यक्ष को गिरफ्तार नहीं किया गया था. वामन राव के पिता ने हाल ही में पुलिस के पास एक ताजा शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें मधु की हत्याओं में भूमिका की जांच की मांग की गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 May 2021, 05:24:08 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.