logo-image

बेंगलुरु में अपार्टमेंट के स्विमिंग पूल में मिली 9 साल की लड़की का शव, पुलिस ने दिया बड़ा बयान

अपार्टमेंट परिसर के निवासियों का कहना है कि, पूल के पास एक लाइट पोल से लटक रहे बिजली के तार के संपर्क में आने के बाद लड़की गलती से स्विमिंग पूल में गिर गई.

Updated on: 29 Dec 2023, 08:23 PM

नई दिल्ली :

नौ साल की एक लड़की का शव जब स्विमिंग पूल से बरामद हुई, तो हड़कंप मच गया... मामला दक्षिणी राज्य कर्नाटक के शहर बेंगलुरु के टेक कॉरिडोर में वर्थुर-गुंजुर रोड का है, जहां पास ही में स्थित एक अपार्टमेंट परिसर के स्विमिंग पूल में ये लड़की रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान मनसा के तौर पर हुई है, जो उसी अपार्टमेंट में रहती थी. आस-पड़ोस के लोग, लड़की की मौत से जुड़े तमाम दावे कर रहे हैं, मगर बिना पोस्टमार्टम रिपोर्ट कुछ भी कह पाना फिलहाल मुश्किल है...

गौरतलब है कि, अपार्टमेंट परिसर के निवासियों का कहना है कि, पूल के पास एक लाइट पोल से लटक रहे बिजली के तार के संपर्क में आने के बाद लड़की गलती से स्विमिंग पूल में गिर गई. हालांकि, मौत का सही कारण डूबना है या बिजली का झटका, इसका पता पोस्टमार्टम से ही लगाया जा सकता है. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. 

डॉक्टरों ने घोषित कर दिया मृत

वहीं इस मामले में मृतक के पिता ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें संदेह है कि, उनकी बेटी गुरुवार शाम करीब साढ़े सात बजे गलती से स्विमिंग पूल में गिर गई और डूब गई, जिसके फौरन बाद उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें कि पुलिस का इस मामले में कहना है कि, दावा किया जा रहा है कि बिजली के झटके से लड़की की मौत हुई है, हालांकि उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं, ऐसे में फिलहाल मामले के हर एंगल को बारीकी से परखा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत की असल वजह का खुलासा किया जा सकता है. गौरतलब है कि, घटना के बाद अपार्टमेंट के निवासियों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है, साथ ही लड़की को जल्द से जल्द न्याय मिलने की मांग कर रहे हैं.