logo-image

Lockdown 3.0 : बेंगलुरू पुलिस कमिश्नर ने सोशल मीडिया पर दिया जनता को मैसेज

पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने लॉकडाउन 3.0 के लिए बेंगलुरु के निवासियों को सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी किया है. उन्होंने बेंगलुरू की जनता को संबोधित करते हुए लिखा है, कल यानि कि मंगलवार से आप सुबह 7 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक आप कहीं भी बिना पास के आराम

Updated on: 04 May 2020, 09:57 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरू के पुलिस कमिश्नर भास्कर राव ने लॉकडाउन 3.0 के लिए बेंगलुरु के निवासियों को सोशल मीडिया पर एक मैसेज जारी किया है. उन्होंने बेंगलुरू की जनता को संबोधित करते हुए लिखा है, कल यानि कि मंगलवार से आप सुबह 7 बजे से लेकर शाम 7 बजे तक आप कहीं भी बिना पास के आराम से आ जा सकते हैं. वहीं शाम को 7 बजे के बाद आप को कहीं भी जाने के लिए आवश्यक सेवाओं के लिए ही बाहर निकल सकते हैं. 

आपको बता दें कि साल 1990 बैच के अधिकारी भास्कर राव सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं. इससे पहले वह अपर पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) कर्नाटक राज्य पुलिस के रूप में कार्यरत थे. साल 2017 में और साल 2008 में भास्कर राव को विशिष्ट सेवा के लिए राष्ट्रपति पुलिस पदक से सम्मानित किया जा चुका है.

आपको बता दें कि बेंगलुरू में पुलिस आयुक्त भास्कर राव और अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट, बेंगलुरु सिटी के आदेश के बिना किसी भी तरह की गतिविधि पर रोक लगाई गई है. बेंगलुरू के आवासीय परिसरों की दुकानों को शहरी क्षेत्रों में खुले रहने की अनुमति दी गई है, वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में मॉल को छोड़कर सभी दुकानों को खुले रहने की अनुमति है.