logo-image

जंगल में अचानक लापता हुए पुलिस और स्टेट IB के 2 अधिकारी, तलाशी अभियान जारी

पुलिस को शनिवार को एक सूचना मिली थी जिसमें यह कहा गया कि बारे से सेटेलाइट फोन के जरिए एक अज्ञात फोन कॉल किया गया है

Updated on: 02 Sep 2019, 11:14 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक के उत्तर कन्नडा जिले से  एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है. जिले में रविवार को एक अज्ञात फोन कॉल की लोकेशन को ट्रेस करने गए पुलिस और स्टेट आईबी के 2 अधिकारी जंगलों में अचानक लापता हो गए. पुलिस के मुताबिक उत्तर कन्नडा जिले के येल्लापुर तालुक में मौजूद बारे नाम की जगह से पुलिस और आईबी के अधिकारी लापता हुए हैं. बारे वेस्टर्न घाट के घने जंगलों के बीच मौजूद एक इलाका है. पुलिस को शनिवार को एक सूचना मिली थी जिसमें यह कहा गया कि बारे से सेटेलाइट फोन के जरिए एक अज्ञात फोन कॉल किया गया है.

यह भी पढ़ें: प्रधानमंत्री मोदी ने कश्मीर से 370 हटाकर 72 साल की व्यथा 72 घंटे में खत्म कर दी

बारे से कारवार का नेवल बेस और कैगा परमाणु ऊर्जा संयंत्र काफी नजदीक है, इसीलिए पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उस कॉल को ट्रेस करने का फैसला किया और उत्तर कन्नडा जिले के डीवाईएसपी शंकर मरीहाल और आईबी के इंस्पेक्टर निश्चल कुमार रविवार सुबह बारे के जंगलों में इस सेटेलाइट कॉल को ट्रेस करने के लिए पहुंच गए लेकिन दोपहर तक जब इनकी कोई सूचना नहीं मिली तो पुलिस हरकत में आई और पता चला कि बारे इलाके के मुहाने पर वो जीप खड़ी मिली जिसमें सवार दोनों घने जंगल में पड़ताल के लिए गए थे.

यह भी पढ़ें: Madhya Pradesh: उज्जैन में टीका लगने के बाद एक नवजात की मौत, कई बच्चे हुए बीमार

जिले के आला पुलिस अधिकारियों सहित पुलिस बल का एक बड़ा जत्था इन लापता अधिकारियों की तलाश में जुट गया है. इन सभी लोगों से मोबाइल से संपर्क नहीं हो पा रहा है क्योंकि घने जंगल में नेटवर्क काम नहीं कर रहा है. रविवार शाम से शुरू हुई तलाशी अभियान अभी भी जारी है, लेकिन इन दोनों टीम के बारे में और उनके सदस्यों के बारे में अभी तक पुलिस कोई पुख्ता जानकारी नहीं दे पा रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि शनिवार दोपहर के बाद एक बार सेटेलाइट फोन के जरिये इन दोनों से सम्पर्क हो पाया था लेकिन उसके बाद से दोनों की कोई खबर नहीं है.