logo-image

कर्नाटक : भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर मौत, 1 गंभीर घायल

कर्नाटक में ट्रक ने कार को रौंदा, मौके पर पांच लोगों ने तोड़ा दम, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Updated on: 02 Jun 2019, 04:30 PM

highlights

  • सड़क हादसे में 5 की मौत
  • ट्रक ने कार में जबर्दस्त टक्कर
  • मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

नई दिल्ली:

कर्नाटक के बेलगाम में भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. रविवार को ट्रक और कार में भिड़ंत हो गई.तस्वीर में साफ दिख रहा है कि ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मारी है. हादसा इतना भयावह था कि कार के परखच्चे उड़ गए. ट्रक ने कार को इस तरह कुचल दिया है कि कार वहीं टूटकर ढेर हो गई. कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं एक लोग गंभीर घायल हो गया है. 

Karnataka: Five people killed and one injured in a collision between a truck and a car in Belgaum, today. A case has been registered. pic.twitter.com/RCKstWFp6C

— ANI (@ANI) June 2, 2019

यह भी पढ़ें - राजस्थान के प्रसिद्ध डांसर 'क्वीन हरीश' की कार दुर्घटना में मौत, CM ने जताया शोक

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है. ट्रक इतनी भयावह थी कि मौके पर पांच लोगों की मौत हो गई. सड़क खून से लाल हो गया. सड़क पर खून की रेत बहने लगी. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बताया जाता है कि आरोपी चालक मौके से फरार हो गया. वहीं सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.