News Nation Logo
Banner

Video : कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़ तो BJP ने राहुल से पूछा ये सवाल

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख (Karnataka Congress President) ने शनिवार को एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया. जानकारी के अनुसार, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने जिस शख्स को थप्पड़ मारा वह उनके कंधे पर हाथ रखने का प्रयास कर रहा था.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 10 Jul 2021, 09:36:18 PM
DK Shivakumar

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्पड़ (Photo Credit: ANI)

highlights

  • डीके शिवकुमार को शख्स को थप्पड़ मारते हुए Video Viral
  • BJP के राष्ट्रीय महासचिव ने इस घटना की आलोचना की

नई दिल्ली:

कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख (Karnataka Congress President) ने शनिवार को एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया. जानकारी के अनुसार, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार (DK Shivakumar) ने जिस शख्स को थप्पड़ मारा वह उनके कंधे पर हाथ रखने का प्रयास कर रहा था. सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने पर भारतीय जनता पार्टी (BJP) आलोचना कर रही है. इस वायरल वीडियो में डीके शिवकुमार उस व्यक्ति की हरकत पर झल्लाए हुए लग रहे हैं, जोकि उनके करीब आने और साथ में खड़े होने की कोशिश कर रहा है.

यह भी पढ़ें : पंजाब सरकार का केंद्र पर बड़ा आरोप- इस मामले में हमारे साथ हो रहा भेदभाव

इसके बाद कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख डीके शिवकुमार ने उस शख्स से गुस्से में कहा कि आपको जिम्मेदार होना चाहिए. बताया जा रहा है कि वह शख्स कांग्रेस का ही कार्यकर्ता है. इसके बाद शिवकुमार ने वहां मौजूद कैमरा मैन को फुटेज डिलीट करने के लिए भी कहा. मांड्या के जिला मुख्यालय कस्बे में शख्स को थप्पड़ मारने की घटना हुई है. डीके शिवकुमार पूर्व मंत्री और सांसद जीएम गौड़ा के सेहत का हालचाल लेने के लिए आए थे.

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सीटी रवि ने इस घटना का वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से पूछा कि क्या उन्होंने शिवकुमार को 'हिंसा का लाइसेंस' दे रखा है. उन्होंने शिवकुमार को कोतवाल रामचंद्र का अनुयायी बताया है, जोकि 1970 से 1980 के बीच बेंगलुरु का अंडरवर्ल्ड डॉन था. 

यह भी पढ़ें : UP Block Pramukh Chunav: CM योगी बोले- ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा ने 825 में से 635 सीट जीतीं

सीटी रवि ने अपने ट्वीट में लिखा कि कर्नाटक कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार ने जनता के सामने अपने ही पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया है. अगर कोतवाल रामचंद्र के 'पूर्व शिष्य' अपने कार्यकर्ताओं के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं तो कोई कल्पना कर सकता है कि वह दूसरों के साथ क्या करेंगे. क्या कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने डीके शिवकुमार को 'हिंसा का लाइसेंस' दे रखा है?

First Published : 10 Jul 2021, 09:31:15 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.