logo-image

Kabaddi Match: कबड्डी का मैच बना जंग का मैदान, जम कर चली कुर्सियां, वायरल हुआ वीडियो

जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में एक कबड्डी मैच का आयोजन किया गया था. इस टूर्नामेंट का नाम का नाम अब्दूम आंध्रा रखा गया था.

Updated on: 12 Jan 2024, 03:21 PM

नई दिल्ली:

Andhra Pradesh: खेल को हमेशा खेल भावना से ही खेलना चाहिए. इसमें एक की हार तो दूसरे की जीत होती ही है. लेकिन कई बार ये भीषण रूप ले लेता है. जो जंग का मैदान बन जाता है. ऐसा ही कुछ आंध्र प्रदेश के नांदयाल में देखने को मिला है. यहां एक मैच के बाद हारने वाली टीम ने जीतने वाली टीम के सदस्यों की जमकर पीटाई कर दी. जिसके बाद फिर क्या था. जीतने वाली टीम के सदस्यों ने अपने टीम को पीटते देख दूसरी टीम पर हमला बोल दिया. इसके बाद खेल का मैदान जंग का मैदान बन गया. इस लड़ाई का विडियो सामने आया है. 

कबड्डी मैच जंग का मैदान

जानकारी के अनुसार आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में एक कबड्डी मैच का आयोजन किया गया था. इस टूर्नामेंट का नाम का नाम अब्दूम आंध्रा रखा गया था. जो दो टीम के बीच खेला जा रहा था. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार एक टीम ने दूसरी टीम को पांच प्वाइंट से हरा दिया. ये बात हारने वाली टीम को नागवार गुजरा. इसके बाद फिर क्या था. हारने वाले टीम ने जीतने वाली टीम के ऊपर हमला कर दिया. खुद हमला होते देख दूसरी टीम ने भी प्रतिक्रिया में हमला कर दिया. खिलाड़ियों को जो मिला उसी से पीटाई करने चालु कर दिए. जिसके बाद खेल का मैदान जंग का मैदान बन गया. वीडियो में देखा जा सकता है लड़ाई काफी भयंकर हो गई है. 

हारने वाली टीम को शांत कराया

न्यूज एजेंसी एनआई के मुताबिक मैच चेतन कोटा और नागाटूर के बीच खेला जा रहा था. इस कबड्डी मैच के दौरान दो खिलाड़ियों में किसी बात को लेकर बहस हो गई. लेकिन समाझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया गया. जिसके बाद कबड्डी का ये मैच एक बार फिर से शुरू हो गया. इस मैच को चेतन कोटा ने नागाटूर को पांच प्वाइंट से हरा दिया. इसके बाद फिर क्या था शांत हुआ मामला एक बार फिर उलझ गया. जिसके बाद नागाटूर की टीम ने चेतन कोटा टीम के सदस्यों को पीटने लगे. इस हमले के बाद चेतन टीम के सदस्यों ने लड़ाई शुरू कर दी. 

तहसीलदार ने मामला शांत कराया

लड़ाई इतनी भयानक हो गई थी कि जिसे जो मिले उसी से मारने लगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि इस लड़ाई में दोनों टीम के फैंस भी शामिल हो गए हैं. जो कुर्सी फेंककर लड़ाई कर रहे हैं. मामले की सूचना मिलते ही तहसीलदार घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों को सझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया.