logo-image

हैदराबाद: घर में बेहोश मिली महिला इंजीनियर, पुलिस को रेप की आशंका

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला इंजीनियर बताई जा रही है. वहीं महिला के दोस्त पर ही उसका रेप करने का आरोप है

Updated on: 01 Dec 2019, 09:28 AM

नई दिल्ली:

हैदराबाद में 26 वर्षीय महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद देशभर में आक्रोश है. इस कोई इस दरिंदगी की निंदा करते हुए नजर आ रह है. इस बीच हैदराबाद से ही एक और युवती अपने घर में बेहोश पाई गई है. पुलिस को शक है कि महिला का यौन उत्पीड़न हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महिला इंजीनियर बताई जा रही है. वहीं महिला के दोस्त पर ही उसका रेप करने का आरोप है. खबर है कि महिला के साथ उसके निजामपेट स्थित घर में रेप किया गया.

कौन है आरोपी?

रिपोर्ट्स की मानें तो आरोपी का नाम जयल चांद है. बताया जा रहा है कि उसने मेट्रोनियल साइट पर पीड़िता की बड़ी बहन को शादी का प्रस्ताव दिया था. इसके बाद धीरे-धीरे उसने पीड़िता से भी दोस्ती कर ली औऱ एक दिन मौका पाकर अफने मंसूबों को अंजाम दिया. जानकारी के मुताबिक आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद पीड़िता को बेहोशी की हालत में छोड़ ङर को बंद कर फरार हो गया. बाद में जब पीड़िता की बहन घर लौटी तो उसने पीड़िता को बेहोशी की हालत में देखा और तुरंत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. इसके बाद पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हई है.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरू पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय ड्रग रैकेट का किया भंडाफोड़, 2 लोग गिरफ्तार

वहीं दूसरी तरफ हैदराबाद में महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद हत्या और फिर शव जलाने की घटना के बाद पूरे देश में आक्रोश है. तेलंगाना पुलिस ने इस घटना के 72 घंटे बाद एक्शन लेते हुए 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है. ये पुलिसकर्मी घटना के बाद एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी कर रहे थे. साइबरबाद के पुलिस कमिश्नर ने शमशाबाद एसआई और आरजीआईए और शमशाबाद पीएस से 2 कांस्टेबल को निलंबित कर दिया. 26 वर्षीय डॉक्टर का परिवार शिकायत दर्ज करने के लिए 27 को पुलिस के पास पहुंचा था. साइबराबाद कमिश्नर ने 3 पुलिसकर्मियों को इस लापरवाही के लिए सस्पेंड कर दिया है. आपको बता दें कि राजीव गांधी एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पर तैनात इन पुलिसकर्मियों को एफआईआर लिखने में देरी की थी जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें: बेगूसराय में मंदिर से अष्ट धातु की मूर्ति चोरी, सुबह पूजा करने पहुंचे लोग तो हुआ खुलासा

यह था पूरा मामला

हैदराबाद (Hyderabad) में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप के बाद हत्या (Female Veterniary Doctor gangraped and Murder) के बाद उसकी लाश को जला देने के मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद घटना में कई बड़े खुलासे हुए हैं. तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने इस मामले में अब तक 4 आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है. इन युवकों की पहचान मोहम्मद आरिफ, चिंताकुंता, शिवा और केशावुलु के तौर पर हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने जांच-पड़ताल तेजी से शुरू की तो पता चला कि गिरफ्तार आरोपियों ने साजिश के तहत महिला डॉक्टर की स्कूटी पंक्चर की थी, ताकि वो महिला डॉक्टर के साथ अपनी हैवानियत का खेल खेल सकें.