News Nation Logo

Hyderabad Encounter में मारे गए एक आरोपी के पिता को कार ने मारी टक्कर, सिर्फ औरतें थीं सवार

वेटनरी डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप और हत्या मामले के चारों आरोपियों का उस समय एनकाउंटर हो गया जब पुलिस उन्हें सीन रीक्रिएट करने मौके पर ले गई थी.

News Nation Bureau | Edited By : Vikas Kumar | Updated on: 28 Dec 2019, 01:51:53 PM
Hyderabad Encounter में मारे गए एक आरोपी के पिता को कार ने मारी टक्कर

highlights

  • हैदराबाद (Hyderabad) में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप में एक आरोपी के पिता का हुआ एक्सीडेंट.
  • इन हत्या में शामिल आरोपी के पिता को गुरुवार नारायणपेट जिले में गुरुवार को कार से टक्कर लग गई.
  • मीडिया रिपोर्ट्स में आरोपी के पिता का नाम कोमारैया बताया जा रहा है.

हैदराबाद:  

हैदराबाद (Hyderabad) में वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप (Hyderabad Gang Rape) और फिर उसके शरीर को जिंदा जला दिये जाने के आरोप में पकड़े गए आरोपियों में से एक के पिता को 26 दिसंबर को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद गैंगरेप में शामिल आरोपी के पिता को गुरुवार नारायणपेट जिले में गुरुवार को एक तेज रफ्तार कार से टक्कर मार दी. मीडिया रिपोर्ट्स में आरोपी के पिता का नाम कोमारैया बताया जा रहा है.

पुलिस के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कोमारैया अपनी बाइक से रात करीब 8:10 घर की ओर आ रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक काफी दूर तक घिसटती हुई चली गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में कोमारैया को सिर ओर दाहिने पैर में गंभीर चोटें आई हैं.

यह भी पढे़ं: ...इसलिए प्रदर्शनकारियों से पाकिस्तान जाने को कहा, मेरठ SP की सफाई

जानकारी के मुताबिक, आरोपी के पिता के साथ हादसा उनके गांव गुडीगंदला के बेहद नजदीक हुआ इसलिए उन्हें तुरंत कोमारैया के निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि गंभीर होने के कारण घायल कोमारैया को हैदराबाद के निजाम इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.
इस हादसे के बाद पुलिस जांच में जुट गई है कि ये महज एक हादसा था या कुछ और. पुलिस के मुताबिक जिस गाड़ी से आरोपी के पिता के साथ हादसा हुआ उस गाड़ी में सात महिलाएं सवार थीं जो महबूबनगर से कर्नाटक के देवसुगुर में एक मंदिर से दर्शन कर लौट रही थीं. हालांकि सारा मामला पुलिस की जांच के बाद ही सामने आ पाएगा.

यह भी पढे़ं: नोटबंदी का 2.0 संस्करण है CAA और NRC, मोदी सरकार पर राहुल गांधी का हल्ला बोल

6 दिसंबर को हुआ था एनकाउंटर
वेटनरी डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप और हत्या मामले के चारों आरोपियों का उस समय एनकाउंटर हो गया जब पुलिस उन्हें सीन रीक्रिएट करने मौके पर ले गई थी. सुबह करीब 6 बजे के आसपास एनकाउंटर में मार गिराया था. पुलिस मामले में सबूत इकट्ठा करने के लिए सभी आरोपियों को उसी जगह लेकर गई थी, जहां उन्होंने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस का कहना था कि आरोपी पुलिस की पिस्टल छीनकर भाग रहे थे. आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग भी की जिसके बाद पुलिस ने उन्हें ढेर कर दिया. इस एनकाउंटर पर सवाल भी उठे. अब यह मामला कोर्ट में है.

First Published : 28 Dec 2019, 01:50:05 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.