logo-image

तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, कांग्रेस नेता की बेटी की मौत; 2 घायल

तेलंगाना में सड़क हादसे में कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी की मौत हो गई. मृतक का नाम तानिया काकड़े बताया जा रहा है. इस हादसे में ड्राइवर समेत दो लोग घायल भी हो गए हैं. जो खतरे से बाहर हैं. बताया जा रहा है कि तानिया काकड़े....

Updated on: 01 Aug 2022, 04:23 PM

highlights

  • तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलटी
  • कार में सवार दो लोग बाल-बाल बचे
  • रात करीब 12.15 बजे हुआ हादसा

हैदराबाद:

तेलंगाना में सड़क हादसे में कांग्रेस नेता फिरोज खान की बेटी की मौत हो गई. मृतक का नाम तानिया काकड़े बताया जा रहा है. इस हादसे में ड्राइवर समेत दो लोग घायल भी हो गए हैं. जो खतरे से बाहर हैं. बताया जा रहा है कि तानिया काकड़े (25) की मौत हादसे वाली जगह पर ही हो गई. ये हादसा रंगा रेड्डी जिले के राजेंद्र नंगर संभाग में आने वाले शमशाबाद में हुआ. हादसे के समय तानिया के साथ एक लड़की और भी थी. जो हादसे में मामूली रूप से घायल हुई है.

तेज रफ्तार में थी आई-20, सिर में चोट लगने से मौत

जानकारी के मुताबिक, आई-20 कार तेज रफ्तार थी. जो बीती रविवार-सोमवार की रात 12.15 के आस पास डिवाइडर से टकरा कर पलट गई. इस हादसे में तानिया के सिर पर गंभीर चोटे आईं. हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने तानिया को उस्मानिया अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस गाड़ी को अली मिर्जा नाम का शख्स चला रहा था और गाड़ी में तानिया के साथ दीया नाम की लड़की भी थी. दीया और अली मिर्जा हादसे में मामूली चोटिल हुए. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.