logo-image

हैदराबाद में फिर एक लड़की को बनाया हवश का शिकार, कॉलेज के लैब टेक्नीशियन पर केस दर्ज

तेलंगाना: कॉलेज में पढ़ने वाली एक लड़की के साथ लैब टेक्नीशियन ने किया रेप, केस दर्ज

Updated on: 24 Dec 2019, 09:53 PM

हैदराबाद:

तेलंगाना का हैदराबाद एक बार फिर शर्मसार हुआ. हैदराबाद में एक लड़की को फिर हवश का शिकार बनाया. लड़की मल्ला रेड्डी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ती है. कॉलेज के लैब टेक्निशियन ने उसके साथ रेप किया है. पीड़िता ने लैब टेक्निशियन पर रेप का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इससे कुछ दिन पहले हैदराबाद गैंग रेप को लेकर काफी चर्चा में था. दरिंदों ने लेडी डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर उसे जिंदा जला दिया.

ऐसी घटना यह बताती है कि लड़कियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं. ना तो घर, ना बाहर और ना ही स्कूल-कॉलेजों में. जिस संस्थान में लोग विद्या अर्जित करने जाते हैं. शिक्षक अपने छात्रों को अनुशासन समेत किताबी ज्ञान देते हैं. लेकिन यहां तो शिक्षक भी हैवान निकल आते हैं. लैब टेक्निशियन ने ऐसे घिनौने कृत्य को अंजाम दिया है. वहीं इससे पहले आंध्र प्रदेश सरकार ने दिशा कानून को पारित किया था. इस कानून के तहत रेपिस्टों को मात्र 21 दिनों के अंदर मौत की सजा का प्रावधान है. इसके बावजूद लोगों के मन में खौफ नहीं है. लोग बेखौफ होकर रेप जैसे घिनौने कृत्य को अंजाम देते हैं. लड़कियों के साथ कॉलेजों में इस तरह का व्यवहार किया जाता है. वाकई ये लोग इंसान के रूप में भेड़िया है. 

यह भी पढ़ें- रैनबैक्सी के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह को धोखाधड़ी के एक और मामले में किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में भी इस तरह की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. संभल में एक लड़की ने रेप और जलाए जाने के बाद दम तोड़ दिया तो वहीं अब कासगंज से गैंगरेप की खबर आई थी. यहां एक नाबालिग छात्रा से गांव के ही 4 युवकों ने गैंगरेप किया था. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था. जानकारी के मुताबिक मामला सढ़पुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का था. छात्रा को गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया था. छात्रा ने बताया कि रविवार की शाम शौच करने के लिए छात्रा घर से बाहर निकली थी. तभी गांव के ही अंकित, घनश्याम, सुरेंद्र, पुष्पेंद्र नाम के शख्स उसे उठा ले गए और बाग में ले जाकर बारी-बारी से रेप किया.

यह भी पढ़ें- अलेक्सा ने बच्चों को हंसाया, माता-पिता को रुलाया, ऑनलाइन शॉपिंग कर हैरत में डाला, पढ़ें पूरी कहानी

रेप करने के बाद वह चारो वहां से फरार हो गए. मामले में शिकायत के बाद चारो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया था. संभल के नखासा थाना क्षेत्र के एक कस्बे में दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाई गई किशोरी का शव पोस्टमॉर्टम के बाद घर पहुंचा. शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. यही नहीं पीड़ित परिवार के घर लोग पहुंचने लगे. जिसके बाद ऐहतियातन मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया. देर शाम कड़ी सुरक्षा के बीच पीड़िता का अंतिम संस्कार किया गया.