logo-image

गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के सीएम KCR पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

हैदराबाद में चल रहे भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला.

Updated on: 03 Jul 2022, 07:25 PM

highlights

  • देश आगे बढ़ रहा है और तेलंगाना पिछड़ रहा है
  • तेलंगाना में न विकास है और न ही युवाओं को रोजगार
  • केसीआर सरकार को उखाड़ फेंके और भाजपा को दें मौका

हैदराबाद:

हैदराबाद में चल रहे भाजपा के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री अमित शाह पर जमकर हमला बोला. उन्होंने तेलंगाना की जनता को संबोधित करते हुए कहा कि केसीआर को आपकी आजीविका के स्रोत की परवाह नहीं है. उन्हें प्रदेश के बेरोजगार युवाओं से कोई सरोकार नहीं है. वह सिर्फ अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने केसीआर का नाम लेते हुए कहा कि अगली बारी न आपकी है और न ही आपके बेटे की. अगली बार बीजेपी की है.

शाह बोले, देश आगे बढ़ रहा है और तेलंगाना पिछड़ रहा है
केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि तेलंगाना में न विकास है और न रोजगार. जैसे-जैसे देश आगे बढ़ रहा है, तेलंगाना पिछड़ रहा है. यह राज्य के लिए शुभ संकेत नहीं है. इसके बाद उन्होंने तेलंगाना की जनता से आह्वान किया कि टीआरएस सरकार को उखाड़ फेंको. उन्होंने कहा कि मैं सभी से भाजपा को मौका देने की अपील करता हूं. हम वो सारे वादे पूरे करेंगे, जो टीआरएस ने पूरे नहीं किए.

ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर आए राम रहीम को भक्तों ने बताया नकली, ये बताई वजह, HC में याचिका

भाजपा ने किया था तेलंगाना आंदोलन का समर्थन
इस मौके पर अमित शाह ने तेलंगाना गठन के लिए आंदोलन में भाजपा के समर्थन का मुद्दा भी उठाया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के गठन के लिए आंदोलन शुरू होने के बाद भाजपा हमेशा अलग तेलंगाना की मांग का समर्थन करती रही. इसके बजाय कांग्रेस वर्षों तक तेलंगाना के गठन के रास्ते में रोड़ा अंटकाती रही. लेकिन, जब  कांग्रेस को 2014 में पीएम मोदी के उदय का आभास हुआ, तो कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश को इस तरह से विभाजित कर दिया, जिससे दो राज्यों में हमेशा के लिए दुश्मनी हो गई.