logo-image
लोकसभा चुनाव

लॉकडाउन में शराब पार्टी कर रहे थे सरकारी अधिकारी, पुलिस ने की FIR दर्ज

जहां एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर श्रीनिवास एक कमरे में छिपे हुए मिले, जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहे. पुलिस ने गेस्ट हाउस से शराब की आधी बोतल और खाद्य सामग्री जब्त की.

Updated on: 15 Apr 2020, 02:35 PM

हैदराबाद:

लॉकडाउन के बाद भी लोग लगातार इसका उल्लंघन कर रहे हैं. लगातार लॉकडाउन उल्लंघन के मामले सामने आ रहे हैं. एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें सरकारी अधिकारियों पर ही इसके उल्लंघन का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने चारों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस के बीच किसानों के लिए आई ये सबसे बड़ी राहत भरी खबर

तेलंगाना पुलिस ने कोविड-19 लॉकडाउन मानदंडों का उल्लंघन करते हुए कथित रूप से शराब पार्टी करने के आरोप में चार सरकारी अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. खम्मम जिले के मढ़ीरा कस्बे में ब्लॉक स्तर के अधिकारियों ने सोमवार रात एक गेस्ट हाउस में पार्टी का आयोजन किया था. पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए उस जगह पर छापा मारा, जहां एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के एक डॉक्टर श्रीनिवास एक कमरे में छिपे हुए मिले, जबकि तीन अन्य भागने में सफल रहे. पुलिस ने गेस्ट हाउस से शराब की आधी बोतल और खाद्य सामग्री जब्त की.

यह भी पढ़ेंः Corona Lockdown Part 2 Day 1 LIVE: कर्नाटक में कोरोना संक्रमित एक और मरीज की मौत, कुल आंकड़ा 11

पुलिस ने जांच शुरू की और मंगलवार को चार अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. तहसीलदार सैदुलू, उप-जेलर प्रभाकर रेड्डी और पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास अधिकारी राजा राव के अलावा डॉक्टर श्रीनिवास पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि इस पार्टी में अगर और अधिकारी भी शामिल रहे होंगे तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी. तेलंगाना में 24 मार्च को लॉकडाउन शुरू होने के बाद से ही सभी शराब की दुकानें, पब और बार बंद हैं.