logo-image

उडुपी वीडियो कांड में पूर्व सीएम बसवराज बोम्मई का बड़ा बयान! बोले- राजनीतिक दबाव में पुलिस कर रही जांच

उडुपी वीडियो कांड में कर्नाटक पूर्व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने पुलिस प्रशासन और राज्य सरकार पर मामले की जांच को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं...

Updated on: 26 Jul 2023, 03:28 PM

नई दिल्ली:

गर्ल्स वॉशरूम में 'अश्लील कैमरा'! खबर कर्नाटक के उडुपी से है, जहां एक प्राइवेट पैरामेडिकल कॉलेज के गर्ल्स वॉशरूम से हिडन कैमरा बरामद हुआ. इस खबर के इंटरनेट पर आते ही बवाल मच गया, हालांकि मामले में तीन आरोपी लड़कियों को सस्पेंड किया जा चुका है, साथ ही मामले में तफ्तीश भी जारी है. बावजूद इसके कई सोशल मीडिया यूजर्स इसे सांप्रदायिक नजरिए से देख रहे हैं. आरोप है कि सस्पेंड हुई लड़कियों ने वॉशरूम में छिपकर बाकी लड़कियों का वीडियो बनाया और उन्हें वायरल किया है. 

तफ्तीश जारी...

हालांकि मामले की पड़ताल में अलग कहानी निकल आई है, पुलिस के मुताबिक उन्हें वीडियो को सर्कुलेट या वायरल किए जाने की कोई जानकारी नहीं मिली है. इसके अतिरिक्त कॉलेज में हिडन कैमरा रखे जाने की बात का भी कोई प्रमाण नहीं मिला है. पुलिस तफ्तीश में मालूम चला है कि पीड़ित लड़कियों ने इसे महज एक मजाक करार दिया है, साथ ही कहा है कि वीडियो बाद में डिलीट कर दी गई थी. साथ ही बताया गया कि आरोपी छात्राओं ने अपने किए के लिए माफी भी मांगी है. उनके मुताबिक ये सब बस एक मजाक था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया था. 

गौरतलब है कि इस मामले में उडुपी पुलिस ने हाल ही में दो मामले दर्ज किए हैं, जिसमें पहला शौचालय में फिल्माए गए वीडियो के आधार पर दर्ज किया गया है, वहीं दूसरा मामला गर्ल्स वॉशरूम से बरामद हुए हिडन कैमरे में रिकॉर्ड वीडियो यूट्यूब चैनलों पर अपलोड करने को लेकर किया गया है. 

पूर्व सीएम का आरोप...

मालूम हो कि अब ये मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है. हाल ही में इसपर कर्नाटक के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बसवराज बोम्मई का बयान आया है, जिन्होंने इस मामले में पुलिस पर लापरवाही करने का गंभीर आरोप लगाया है. उनके मुताबिक पुलिस राजनीतिक दबाव में काम कर रही है. वो कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. राज्य सरकार का तो कहना है कि ये खबर ही गलत है, अगर ऐसा है तो तीन लड़कियों को निलंबित क्यों किया गया और माफी पत्र क्यों दिए गए? क्या राज्य सरकार के पास इसका जवाब है? बीजेपी नेता बसवराज बोम्मई ने आगे कहा कि वे पुलिस को बिना किसी राजनीतिक दबाव इस मामले की जांच करने का आग्रह कर रहे हैं.