News Nation Logo

तेलंगाना में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में पांच की मौत

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 10 Oct 2022, 01:42:01 PM
Accident IANS

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

हैदराबाद:  

तेलंगाना में सोमवार सुबह बड़ी दुखद घटना सामने आयी. खबर के मुताबिक तेलंगाना में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता समेत पांच लोगों की मौत हो गई. भाजयुमो नेता सत्यनारायण राव की कार तेज रफ्तार की वजह से अचानक पलट जाने से लोगों की मौत हो गई. हादसा मंचेरियल जिले के मंदमरी के बोक्कलगुट्टा में हुआ.

पुलिस ने कहा कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में दो अलग-अलग हादसों में चार लोगों की मौत हो गई. पहले हिमायत सागर के पास झारखंड के दो लोगों की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

उनकी पहचान जितेंद्र कुमार (30) कदेश्वर गौड़ (60) के रूप में हुई है. वे एक सुरक्षा फर्म में काम करते थे और ड्यूटी से घर लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार की टक्कर बाइक से हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक एक और अन्य हादसा एल.बी. नागर के हस्तिनापुरम में हुआ, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि उनकी मोटरसाइकिल एक सड़क के डिवाइडर से जा टकराई जिसकी वजह से दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान 21 वर्षीय हरिश्वर चारी और मधु के रूप में हुई है.

हैदराबाद पुलिस ने एक और  अन्य की जानकारी देते हुए कहा कि हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक अन्य घटना में, छह लोगों की जान बाल-बाल बची. दरअसल, वे जिस कार में सवार थे, उसमें अचानक आग लग गई. लोगों ने कार से कूदकर जान बचायी. जिससे बड़ा हादसा टल गया. घटना रंगारेड्डी जिले के पेद्दा अंबरपेट की है.

आगे पुलिस ने बताया कि वाहन में आग लगने से पहले सभी छह लोग बाहर निकलने में सफल रहे. वे विशाखापत्तनम से हैदराबाद लौट रहे थे.

First Published : 10 Oct 2022, 01:42:01 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.