News Nation Logo

हैदराबाद से अगवा दंत चिकित्सक को आंध्र प्रदेश से बचाया, सात लोग गिरफ्तार

हैदराबाद के एक डॉक्टर को उनके क्लीनिक से कथित तौर पर एक गिरोह द्वारा अगवा किये जाने के एक दिन बाद आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले से बचा लिया गया.

Bhasha | Updated on: 29 Oct 2020, 07:35:50 AM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो (Photo Credit: फाइल फोटो)

हैदराबाद:

हैदराबाद के एक डॉक्टर को उनके क्लीनिक से कथित तौर पर एक गिरोह द्वारा अगवा किये जाने के एक दिन बाद आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले से बचा लिया गया. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि एक गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है और मुख्य आरोपी तथा पांच अन्य लोगों की तलाश जारी है. उन्होंने कहा कि अपहर्ताओं ने 56 वर्षीय दंत चिकित्सक को छोड़ने के बदले 10 करोड़ रुपये फिरौती की मांग की थी. मुख्य आरोपी डॉक्टर की पत्नी का करीबी संबंधी है. ़

पुलिस ने कहा कि डॉक्टर की माली हैसियत का पता चलने के बाद आरोपी ने महाराष्ट्र, कर्नाटक और हैदराबाद में रहने वाले गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर उन्हें अगवा करने और फिरौती मांगने की साजिश रची. उन्होंने कहा कि बुर्का पहने पांच लोग डॉक्टर को जबरदस्ती एक कार में बिठा कर अज्ञात स्थान पर ले गए थे. उन्होंने कहा कि बाद में डॉक्टर को कर्नाटक ले जाया गया. पुलिस के अनुसार डॉक्टर रियल एस्टेट का व्यापार भी करते हैं. अपहर्ताओं के वाहन के बारे में तेलंगाना पुलिस से सूचना प्राप्त होने के बाद अनंतपुर पुलिस ने वाहन का पीछा कर उसे रोक लिया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 29 Oct 2020, 07:35:50 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Dentist Hyderabad Rescue