News Nation Logo
Banner

बेंगलुरु के इस अपार्टमेंट में कोरोना विस्फोट, अब तक 103 पॉजिटिव पाए गए

कोरोना संक्रमित लोगों में कई ड्राइवर, मेड और रसोइए भी शामिल हैं. आपको बता दें कि एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अगर लोगों के साथ सरकार ने भी कोई कड़ा कदम नहीं उठाया तो स्थितियां भयावाह हो सकती हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 17 Feb 2021, 12:11:08 PM
corna virus

कोरोना वायरस संक्रमण (Photo Credit: फाइल फोटो)

highlights

  • एक ही अपार्टमेंट के 103 लोग कोरोना पॉजिटिव
  • बेंगलुरु के अपार्टमेंट में हुआ कोरोना विस्फोट
  • पॉजिटिव 103 लोगों में से 96 की उम्र 60 साल

नई दिल्ली:

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू के एक रिहायशी अपार्टमेंट में कोरोना विस्फोट की खबर आई है. बताया जा रहा है कि इस अपार्टमेंट में रहने वाले 103 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. कोरोना संक्रमित लोगों में कई ड्राइवर, मेड और रसोइए भी शामिल हैं. आपको बता दें कि एक बार फिर कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में अगर लोगों के साथ सरकार ने भी कोई कड़ा कदम नहीं उठाया तो स्थितियां भयावाह हो सकती हैं. अपार्टमेंट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए 103 लोगों में से 96 लोग 60 साल से ज्यादा उम्र के हैं.

दरअसल बीते दिनों बेंगलुरू के एसएनएन राज लेकव्यू अपार्टमेंट में एक पार्टी का आयोजन किया गया था. इस पार्टी में लगभग 500 लोग शामिल हुए थे. पार्टी के बाद लोगों में कोरोना वायरस इंफेक्शन दिखाई देने शुरू हो गये जब इन लोगों का टेस्ट करवाया गया तो ये लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. अब इसके बाद लगातार लोगों की टेस्टिंग का सिलसिला जारी है और अब तब से अब तक कुल 103 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं. यहां सबसे ज्यादा हैरानी वाली बात ये है कि पॉजिटिव पाए गए 103 लोगों में से 96 लोग 60 साल से ज्यादा की उम्र के हैं. अब ये माना जा रहा है कि अपार्टमेंट में हुई पार्टी की वजह से ही इतने सारे लोगों में कोरोना का संक्रमण हुआ है.

इस अपार्टमेंट के 435 फ्लैट्स में लगभग 1500 लोग रहते हैं
आपको बता दें कि इस अपार्टमेंट में कुल 435 फ्लैट्स हैं, जिनमें लगभग 1500 लोग रहते हैं. यह अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स बिलेकाहाल्ली में बोम्मनहल्ली ज़ोन की सीमा में है. अधिकारियों ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अपार्टमेंट में 6 फरवरी की पार्टी में बहुत सारे लोग इकट्ठा हुए थे. अफसरों का दावा है कि ज्यादातर लोगों में कोरोना के कोई लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और न ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत पड़ी है.

महाराष्ट्र में भी बढ़े कोरोना के मामले
आपको बता दें कि कर्नाटक ही नहीं महाराष्ट्र में भी कोरोना के मामले बढ़ने की खबर है. महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने राज्य में कोरोना के बढ़ते खतरों को देखते हुए  कहा कि प्रदेश के लोगों को इस बात का फैसला करना है कि वो कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने के लिए क्या एक बार फिर से लॉकडाउन का सामना करना चाहते हैं? या कुछ गाइडलाइंस के साथ मुक्त तरीके से रहना चाहते हैं. उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील करते हुए कहा कि आप लोग मास्क पहनें और भीड़-भाड़ करने से बचें अन्यथा फिर से लॉकडाउन का सामना करना पड़ेगा. सीएम उद्धव ठाकरे ने राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चिंता जाहिर करते हुए एक बैठक की जिसमें कई नियम तय किये गए हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Feb 2021, 11:33:01 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.