logo-image

कर्नाटक : होटल के बाथरूम में नहा रहे थे कांग्रेस के नेता, तभी पड़ गया इनकम टैक्स का छापा

कर्नाटक : जिस होटल में रुके थे कांग्रेस के नेता, वहीं पड़ा इनकम टैक्स का छापा

Updated on: 10 Apr 2019, 11:11 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में बुधवार को आयकर विभाग ने छापा मारा है. जिस होटल में कांग्रेस नेता रुके थे, वहीं इनकम टैक्स का छापा पड़ा है. इससे होटल में हड़कंप मच गया. आईटी की टीम कांग्रेसी नेता के कमरे में खोजबीन कर रही है. अधिकारी पहले ही नेता को पूछताछ के लिए आयकर विभाग के समक्ष पेश होने का नोटिस जारी चुके हैं.  

बल्लारी के एक निजी होटल में पूर्व विधायक और कांग्रेस के नेता अनिल लाड ठहरे हुए हैं. आईटी के छापे के बाद अनिल लाड ने कहा, मैं अभी बेंगलुरु से लौटा हूं. वहां कार्यसमिति की बैठक थी. उन्होंने कहा, मैंने अभी-अभी अपना नाश्ता समाप्त किया था. जब मैं बाथरूम में था तो आईटी अधिकारियों ने कमरे के अंदर जाकर आरोप लगाया कि उन्हें मेरी विपक्षी टीम से जानकारी मिली थी कि मेरे पास कमरे में पैसा है.

कांग्रेस के नेता ने कहा, आईटी के अधिकारी बैंगलोर और बेल्लारी से थे. उन्होंने नोटिस जारी कर पंचनामा भी दायर किया है. उन्होंने मुझे पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए कहा है. वे 8-10 अधिकारी थे, जिन्होंने एक घंटे से अधिक समय तक मेरे कमरे की छानबीन की. मेरे विपक्ष ने मेरे बारे में जानकारी दी और अधिकारियों को उनके पैसे का ट्रांसपोर्ट करने के लिए भेजा है.