News Nation Logo

कांग्रेस ने बनानी शुरू की चुनावी रणनीति! केरल विधानसभा चुनाव के लिए समिति का गठन

केरल विधानसभा चुनाव अभी वक्त है, लेकिन कांग्रेस ने अभी से चुनावी विसात बिछाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने चुनाव की तैयारी के लिए केरल प्रदेश कांग्रेस समिति ने राज्य चुनाव समिति का गठन किया है. जिसे कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने जारी किया

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 02 Feb 2021, 03:41:57 PM
Congress Election Committee formed for Kerala assembly elections

केरल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस चुनाव समिति का हुआ गठन (Photo Credit: न्यूज नेशन (फाइल फोटो))

नई दिल्ली :

केरल विधानसभा चुनाव अभी वक्त है, लेकिन कांग्रेस ने अभी से चुनावी विसात बिछाना शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने चुनाव की तैयारी के लिए केरल प्रदेश कांग्रेस समिति ने राज्य चुनाव समिति का गठन किया है. जिसे कांग्रेस जनरल सेक्रेटरी केसी वेणुगोपाल ने जारी किया हैं. दरअसल, कांग्रेस ने इसबार केरल में अकेले चुनाव लड़ने का मन बनाया है. कांग्रेस की मंशा है कि वह राज्य में सरकार बनाए, अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के दौरे पर थे. वहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में जल्द शुरू होंगी नर्सरी एडमिशन की प्रक्रिया, जानें तारीख

बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड से लोकसभा सांसद हैं. वह साल 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी. गौरतलब हो, कि राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश अपनी परंपारिक सीट और केरल की वायनाड से चुनाव लड़ा था, जिसमें अमेठी से उनको हार का सामना करना पड़ा था और वायनाड से जीत मिली थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Feb 2021, 03:30:55 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.