News Nation Logo
Banner

यादगिर से बेंगलुरु जा रही बस में लगी भीषण आग, 30 यात्री झुलसे

यादगिर से बेंगलुरु जा रही बस में लगी भीषण आग, 30 यात्री घायल

By : Aditi Sharma | Updated on: 14 Sep 2019, 11:22:24 AM

नई दिल्ली:

कर्नाटक में यादगिर से बेंगलुरु जा रही प्राइवेट बस में आग लगने की खबर है. इस हादसे में 30 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक आग शनिवार सुबह 4 बजे टुमकुर के नेशनल हाइवे पर लगी. पुलिस ने बताया कि सबसे पहले बस के ड्राइवर को आग के बारे में पता चला और तुरंत बस को रोका. लेकिन देखते ही देखते चंद सेकेंड में आग बस में फैल गई. आग बढ़ती देख तुरंत सब यात्री बस से उतरे लेकिन फिर भी 30 यात्री इस हादसे में झुलस गए हैं. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि आग कैसे लगी, ये अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

यह भी पढ़ें: हाजीपुर सेक्टर में भारतीय सेना ने दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया, ये था कारण

बता दें, इससे कुछ दिनों पहले दिल्ली में एक ट्रेन में भी भीषण आग लग गई थी. नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब प्‍लेटफॉर्म नंबर 8 पर खड़ी केरल एक्‍सप्रेस की बोगी में आग लग गई. थोड़ी ही देर में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई. दमकल की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. बताया जा रहा है कि केरल एक्‍सप्रेस प्‍लेटफार्म नंबर 8 पर खड़ी थी, तभी अचानक ट्रेन की बोगी में आग लग गई. 

यह भी पढ़ें: एनसीपी को बड़ा झटका, शिवाजी के वंशज उदयनराजे भोंसले बीजेपी में शामिल

इससे पहले एक और घटना में कार में आग लग गई थी. दरअसल बेगूसराय में एक तेज रफ्तार अल्टो कार अनियंत्रित होकर पोल से टकराकर हादसे का शिकार हो गई. जिससे कार में आग लग गई. हालांकि घायल चालक को आग लगने से पहले स्थानीय लोगों की मदद से कार से बाहर निकल लिया गया जिससे उसकी जान बच गई. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के खम्हार गांव के निकट NH55 की थी. इस बीच घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने धूं-धूं कर जल रही कार की वीडियों बनाई. बताया जाता है कि मंझौल की तरफ से बेगूसराय आ रही अल्टो कार खम्हार गांव के पास अनियंत्रित हो गई और तेज गति से सड़क किनारे पोल से टकरा गई.

First Published : 14 Sep 2019, 11:05:52 AM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.