News Nation Logo
Banner

बेंगलुरु में बड़ा हादसा, 2 मजदूरों की मौत; महिला समेत 3 घायल

boiler blast in Bengalur : कर्नाटक से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. बेंगलुरु की मगाडी रोड स्थित एमएम फूड प्रोडक्टस कंपनी की फैक्ट्री में सोमवार को बॉलयर फट गया, जिससे बिहार के रहने वाले दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 23 Aug 2021, 04:40:24 PM
boiler blast

बेंगलुरु में बड़ा हादसा (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

boiler blast in Bengalur : कर्नाटक से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. बेंगलुरु की एक फैक्ट्री में सोमवार को विस्फोट हो गया, जिसमें बिहार के दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और दो महिलाओं समेत तीन अन्य घायल हो गए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजधानी शहर के मगदी रोड स्थित एमएम फूड फैक्ट्री के बॉयलर में जोरदार धमाका हुआ. न्यूज एजेंसी एएनआई ने बेंगलुरु के डीसीपी (पश्चिम) संजीव पाटिल के हवाले से कहा कि 2 महिलाओं सहित 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. 

बेंगलुरु की मगाडी रोड स्थित एमएम फूड प्रोडक्टस कंपनी की फैक्ट्री में सोमवार को बॉलयर फट गया, जिससे बिहार के रहने वाले दो मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 महिलाओं समेत 3 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर स्थानीय आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची और फैक्ट्री से शवों को बाहर निकाला. इसके बाद पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. 

इस घटना से फैक्ट्री के मालिक को लाखों का नुकसान पहुंचा है. पुलिस इस घटना के कारण का पता लगा रही है. हालांकि, अभी तक किसी की ओर से फैक्ट्री मालिक के खिलाफ तहरीर नहीं दी गई है. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच-पड़ताल कर रही है.

 

First Published : 23 Aug 2021, 03:50:39 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो