logo-image

बिहार में जीत के बाद भूपेंद्र यादव अब संभालेंगे ग्रेटर हैदराबाद निगम का चुनाव

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है.

Updated on: 15 Nov 2020, 10:40 PM

हैदराबाद:

बिहार के प्रभारी के तौर पर विधानसभा चुनाव में भाजपा को सफलता दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव अब ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनाव की कमान संभालेंगे. भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है. भाजपा का ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में कम से कम 75 सीटें जीतने का लक्ष्य है.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव को ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव का प्रभारी नियुक्त किया है. इस बार नगर निगम की चुनाव में भाजपा तेलंगाना की सत्ताधारी पार्टी टीआरएस से सीधे मुकाबला करने की तैयारी में है. बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम की गद्दी पर फ़िलहाल सत्ताधारी पार्टी टीआरएस का कब्ज़ा है. भाजपा पार्टी हाई कमान ने अपने अपने शीर्ष रणनीतिकारों में से एक भूपेंद्र यादव को इस चुनाव में प्रभारी नियुक्त किया है.

इस चुनाव में भूपेंद्र यादव को सहयोग के लिए कर्नाटक के स्वास्थ्य एवं वैद्यकीय शिक्षा मंत्री डॉ. सुधाकर, गुजरात के प्रदीप सिंह वाघेला और कर्नाटक के विधायक सतीश रेड्डी को सह प्रभारी नियुक्त किया गया है. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने इस नियुक्ति पत्र को जारी किया है. बता दें कि तेलंगाना में हुए दुब्बाका विधानसभा सीट के उपचुनाव में सत्ताधारी टीआरएस को हराने से भाजपा उत्साहित है. पार्टी ने अब ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव में सफलता हासिल करने के लिए कमर कस ली है.