logo-image

सोलापुर में ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी पर हमला, आग लगाने की कोशिश

वेलापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोलापुर के मालशिराज तहसील के मलोली गांव में मंगलवार रात को हुई जब कांस्टेबल लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे थे.

Updated on: 29 Apr 2020, 04:53 PM

सोलापुर:

महाराष्ट्र में लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी पर तैनात 35 वर्षीय पुलिस कांस्टेबल उस वक्त घायल हो गये जब एक व्यक्ति ने उन पर हमला कर दिया और उन्हें कथित तौर पर आग लगाने की कोशिश भी की. एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि आरोपी की पहचान अरुण सिंह जाधव के रूप में हुई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. वेलापुर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोलापुर के मालशिराज तहसील के मलोली गांव में मंगलवार रात को हुई जब कांस्टेबल लोगों से घरों में ही रहने की अपील कर रहे थे.

यह भी पढ़ेंः घर में बंद रहने वालों के लिए बड़ी खबर, Lockdown में ढील देने वाला देश का पहला राज्य बना पंजाब

अधिकारी ने बताया कि उसी समय जाधव अपनी कार से आया और पुलिसकर्मी को गाली देना शुरू कर दिया. आरोपी कांस्टेबल से यह कह रहा था कि वह उसके भाई के होटल में जांच के लिए क्यों गए थे. जाधव ने पुलिसकर्मी का फोन छीनकर सड़क पर फेंक दिया और एक ब्लेड से कांस्टेबल के बाएं हाथ और चेहर पर हमला किया.

यह भी पढ़ेंः लॉकडाउन में इरफान खान को किया गया सुपुर्द-ए-खाक, जनाजे में शामिल हुए 20 लोग

इसके बाद उसने कांस्टेबल को पीटना शुरू किया और फिर अपने वाहन से पेट्रोल की एक बोतल निकालकर ले लाया और कांस्टेबल पर डाल दिया . हालांकि मौके पर पहुंचे चकुदार एवं कुछ अन्य लोगों ने जाधव को पकड़ लिया और उसे कांस्टेबल को आग के हवाले करने से रोक लिया. कांस्टेबल की शिकायत के आधार पर जाधव को भी गिरफ्तार कर लिया गया.