News Nation Logo

आंध्र प्रदेश के सिंचाई मंत्री पर 'जानलेवा हमला', पुलिस परेशान किस पर दर्ज करे मुकदमा

मंत्री जब बनी सीढ़ी पर परियोजना को देखने जा रहे थे, उसी वक्त उनपर जानलेवा हमला कर दिया

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Sushil Kumar | Updated on: 30 Nov 2019, 05:40:51 PM
मधुमक्खी के हमले से धायल मंत्री

आंध्र प्रदेश:  

आंध्र प्रदेश के सिंचाई मंत्री अनिल यादव शनिवार को कुरनूल जिले के बांकाचेरला गांव में एक परियोजना को देखने के लिए दैरा किया. इस दौरान वे एक हादसे का शिकार हो गए. गनीमत है कि उनकी जान बच गई. किसी को भी किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ. लेकिन इस हमले में वे बुरी तरह से धायल हो गए. हुआ यूं कि जब वे परियोजना को देखने का दौरा किया तो मधुमक्खियों की झुंड ने उनपर हमला कर दिया. इस हमले में मंत्री गंभीर धायल हो गए.

यह भी पढ़ें- उद्धव ठाकरे बोले- छत्रपति शिवाजी और अपने पूर्वजों के नाम पर शपथ लेना अपराध है, तो यह मैं बार-बार करूंगा

मंत्री जब बनी सीढ़ी पर परियोजना को देखने जा रहे थे, उसी वक्त मधुमक्खियों ने उनपर हमला कर दिया. मंत्री उस वक्त परियोजना का निरीक्षण कर रहे थे. उसी वक्त मधुमुक्खियों ने हमला कर दिया. मंत्री दोनों हाथ हिलाते हुए मधुमक्खियों से छुटकारा दिलाने के लिए मदद मांगी. लेकिन, मधुमक्खियां मंत्री के जैकेट में घुस गईं. मंत्री उसे बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन मधुमक्खी अंदर घुसी ही जा रही थी. इसके बाद मंत्री प्रोजेक्ट के साइट से भाग गए.

यह भी पढ़ें- बीजेपी ने सदन की कार्यवाही निरस्त करने की मांग की, मामला राज्यपाल तक लेकर जाएगी

मंत्री अनिल यादव के साथ विधायक टी अर्थूर, के. रामभूपाल रेड्डी, ए. चक्रपाणी रेड्डी समेत सिंचाई विभाग के अधिकारी की पूरी टीम मौजूद थी. टीम ने सबसे पहले तेलगू गंगा और केसी एसकेप नहरें में पानी छोड़ने की व्यवस्था को देखी. इसके बाद टीम गेलुरू नगरी नहर की ओर गई. जब वे बनी सीढ़ी से ऊपर चढ़ रहे थे, तभी मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. विधायक अर्थूर, वाईएसएसआरसीपी कार्यकर्ता और कुछ रिपोर्ट्स भी मधुमक्खियों की डंक से घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए आत्माकुर अस्पताल लाया गया. इस घटना में सबसे दिलचस्प बात यह है कि पुलिस इस मामले में भ्रमित है. उनकी समझ में ये नहीं आ रही है कि वे किस पर मुकदमा दर्ज करेगी. इसका मुख्य गुनहगार कौन हैं, और किस पर केस चलेगी.

First Published : 30 Nov 2019, 05:25:46 PM

For all the Latest States News, South India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.