logo-image

आंध्र प्रदेश: BJP नेता का आरोप, हनुमान शोभा यात्रा पर फेंकी गई बियर की बोतलें

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुनील देवधर ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में हनुमान जी की शोभा यात्रा के दौरान मस्जिद के सामने न सिर्फ बियर की बोतलें फेंकी गई, बल्कि अभद्र इशारे भी किए गए. सुनीय देवधर ने एक वीडियो ट्विट

Updated on: 26 Apr 2022, 03:39 PM

highlights

नेल्लोर में हिंसा की खबर

हनुमान शोभा यात्रा के दौरान हिंसा का आरोप

बीजेपी नेता ने वीडियो पोस्ट कर लगाए गंभीर आरोप

नेल्लोर(आंध्र प्रदेश):

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुनील देवधर ने चौंकाने वाला दावा किया है. उन्होंने कहा कि आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में हनुमान जी की शोभा यात्रा के दौरान मस्जिद के सामने न सिर्फ बियर की बोतलें फेंकी गई, बल्कि अभद्र इशारे भी किए गए. सुनीय देवधर ने एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया और बताया कि नेल्लोर में हनुमान जी की शोभा यात्रा निकल रही थी. शोभा यात्रा जब एक मस्जिद के सामने पहुंची, तब मस्जिद की तरफ से शोभा यात्रा पर बियर की बोतलें फेंकी गई. उन्होंने कहा कि भीड़ की तरफ से अश्लील इशारे भी किये गए.

सुनील देवधर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव हैं और वो पार्टी की आंध्र प्रदेश इकाई के इन्चार्ज भी हैं. उन्होंने कहा कि अब आंध्र प्रदेश में भी बुलडोजर की व्यवस्था करने का वक्त आ चुका है.

पुलिस ने दावे को किया खारिज, कही ये बात

हालांकि नेल्लोर के पुलिस अधीक्षक विजया राव ने कहा कि सुनील देवधर का दावा झूठा है. उन्होंने कहा कि रविवार शाम को आंध्र प्रदेश के नेल्लोर में हनुमान जी शोभा यात्रा का आयोजन किया गया था और एक मस्जिद के सामने से गुजरने के वक़्त डीजे का साउंड बढ़ाने को लेकर दो गुटों की बीच कुछ मिनटों के लिए नारेबाजी हुई और फिर यात्रा आगे बढ़ गई. उन्होंने कहा कि ये यात्रा बिना किसी हिंसा के संपन्न हो गई.

स्थानीय पुलिस ने कही ये बात

स्थानीय पुलिस ने बताया कि पुलिस के मुताबिक जब शोभा यात्रा मस्जिद के पास पहुंची तो उन्होंने डीजे को साउंड को बढ़ाया और कुछ बाइक सवारों ने हॉर्न बजाना शरू किया और जय श्री राम के नारे लगाए गए। इसके बाद मस्जिद में मौजूद लोगों ने अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाए और कुछ अभद्र इशारे किए. इस मौके पर पुलिस भी मौजूद थी. हालांकि प्रशासन ने तुरंत ही शोभा यात्रा को आगे बढ़वा दिया और पूरी शोभा यात्रा बिना किसी हिंसा के संपन्न हो गई. स्थानीय पुलिस ने बताया कि घटना के बाद दोनों पक्षों की बातचीत कराई गई, जिसमें दोनों ही पक्षों ने आगे से ऐसा कुछ भी न करने का वादा किया है.