logo-image

द्रमुक में शामिल हुए एएमएमके के प्रचार सचिव थांगा तमिलसेल्वन, पढ़ें पूरी खबर

अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के प्रचार सचिव थांगा तमिलसेल्वन अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (द्रमुक) में शामिल हो गए.

Updated on: 28 Jun 2019, 06:37 PM

नई दिल्ली:

अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के प्रचार सचिव थांगा तमिलसेल्वन अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (द्रमुक) में शामिल हो गए. द्रमुक ने एक बयान जारी कर कहा कि अध्यक्ष एमके स्टालिन की मौजूदगी में तमिलसेल्वन अपने समर्थकों के साथ पार्टी में शामिल हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः World Cup, SL vs SA Live: श्रीलंका का 8वां विकेट गिरा, परेरा 21 रन बनाकर आउट

संवाददाताओं से बात करते हुए तमिलसेल्वन ने कहा कि अकेले स्टालिन ही राज्य को सुशासन प्रदान कर सकते हैं. मूलरूप से अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (अन्नाद्रमुक) से जुड़े रहे तमिलसेल्वन ने बाद में एएमएमके नेता टीटीवी दिनाकरण का हाथ थाम लिया था.

यह भी पढ़ेंः नुसरत जहां को मंगलसूत्र-बिंदी पर नसीहत देने वाले मौलवियों को साध्वी प्राची का करारा जवाब 

वह उन 18 विधायकों में से एक थे जिन्हें तमिलनाडु विधानसभा अध्यक्ष पी. धनपाल ने पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते अयोग्य घोषित किया था. तमिलसेल्वन ने थेनी निर्वाचन क्षेत्र से हाल का लोकसभा चुनाव लड़ा और हारे. उनके अलावा एएमएमके पार्टी संसदीय चुनावों और तमिलनाडु विधानसभा उपचुनाव में बुरी तरह से हार गई थी. इसके बाद उन्होंने पार्टी नेता दिनाकरन की आलोचना की थी और अब वह द्रमुक में शामिल हो गए हैं.