logo-image

कर्नाटक के इन 16 जिलों में लॉकडाउन में छूट, सीएम बीएस येदियुरप्पा ने किया ऐलान

कोरोना संक्रमण को लेकर कर्नाटक सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने इस बात की जानकारी दी. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने लॉकडाउन में ढील देते हूए राज्य के 16 जिलों में शाम के 5 बजे तक दुकानें खोलने की अनूमति दी.

Updated on: 19 Jun 2021, 09:53 PM

बंगलूरू :

कोरोना संक्रमण को लेकर कर्नाटक सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने इस बात की जानकारी दी. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने लॉकडाउन में ढील देते हूए राज्य के 16 जिलों में शाम के 5 बजे तक दुकानें खोलने की अनूमति दी. उन्होने कहा कि सभी दुकानें और होटलों, क्लबों, रेस्तरां को शाम 5 बजे तक संचालित करने की अनुमति दी गई है. इसके साथ ही लॉज, रिसॉर्ट, जिम, निजी कार्यालयों को ऐसे16 जिलों  जहां कोरोना पॉजिटिव रेट 5 फीसदी से कम है में 50% क्षमता के साथ संचालित करने की अनुमति होगी.

सीएम येदियुरप्पा ने कहा, ‘‘जन स्वास्थ्य एवं विशेषज्ञों के सुझाव के मद्देनजर पाबंदी की मियाद बढ़ाई गई है और हमें उम्मीद है कि जनता सहयोग करेगी.’’ मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘ हम लोगों से अपील करते हैं कि वे कोविड-19 अनुकूल व्यवहार करें, सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनें, सफाई का ध्यान रखें और समाजिक दूरी बनाए रखें.’’