logo-image

राजस्थान के मंत्रीजी को मुक्का मार युवक ने दिया 'आशीर्वाद'

युवक से पूछताछ की गई कि आखिर उसने ये क्यों किया तो उसका कहना था कि लोगों को आशीर्वाद देने का उसका यही तरीका है.

Updated on: 29 Nov 2021, 03:00 PM

highlights

  • सीकर में कांग्रेस कार्यकर्ता कर रहे थे स्वागत
  • इस बीच एक युवक ने पीठ पर जड़ दिया मुक्का
  • गिरफ्तार युवक ने कहा दे रहा था आशीर्वाद

सीकर:

राजस्थान के ऊर्जा मंत्री भंवर सिंह भाटी के साथ सीकर में एक अजोबोग़रीब वाकया पेश आया. राज्य के मंत्री और कांग्रेस नेता भंवर सिंह भाटी को एक युवक ने जोरदार मुक्का जड़ दिया. ये घटना उस वक्त घटी जब भंवर सिंह भाटी का रास्ते में कांग्रेस कार्यकर्ता स्वागत कर रहे थे. इसी दौरान वहां मौजूद एक युवक ने उनकी पीठ पर एक मुक्का जड़ दिया. यह देख वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने युवक को पकड़ लिया, जिसकी पहचान इमरान के रूप में हुई है. इमरान को बाद में पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक महाराष्ट्र का रहने वाला है. पुलिस ने जब गिरफ्तार किए गए युवक से पूछताछ की कि आखिर उसने ये क्यों किया तो उसका कहना था कि लोगों को आशीर्वाद देने का उसका यही तरीका है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. फतेहपुर सीकरी थानाध्यक्ष उदय सिंह ने मामले को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि ये पूरी घटना उस वक्त घटी जब मंत्री भंवर सिंह भाटी सीकर के रास्ते होकर बीकानेर जा रहे थे, तभी बीच में सीकर में कांग्रेस कार्यकर्ता उनका स्वागत करने के लिए मौजूद थे.

कांग्रेस कार्यकर्ता जब मंत्रीजी का स्वागत कर रहे थे तो एक युवक उनकी पीठ में जोरदार मुक्का जड़ देता है. भंवर सिंह भाटी राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार में ऊर्जा मंत्री के पद पर हैं. पुलिस का कहना है कि जब युवक से मंत्री को घुंसा मारने की वजह पूछी गई तो उसका कहना है कि वह लोगों को इसी तरह से आशीर्वाद देता है. युवक का ये भी कहना है कि वह ऐसे ही पहले भी लोगों को आशीर्वाद दे चुका है.