logo-image

पत्नी ने सुपारी देकर दिव्यांग पति को रास्ते से हटाया, पुलिस ने 2 को किया गिरफ्तार

पत्नी ने 35 हजार रुपये में सुपारी देकर कराई दिव्यांग पति की हत्या, पुलिस 24 घंटों में किया मर्डर का खुलासा

Updated on: 20 Jul 2019, 03:33 PM

highlights

  • पुलिस ने 24 घंटे में किया मामला का खुलासा
  • पत्नी ने सुपारी देकर पति की हत्या
  • 35000 रुपये में दिया था सुपारी

नई दिल्ली:

अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र के बलदेवनगर पहाड़ी में हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटों में खुलासा कर दिया. पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित 2 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं एक अन्य आरोपी फरार है, जिसकी तलाश जारी है. मृतक जानवर चराने का काम करता था. पत्नी ने आसपास के युवकों को 35 हजार रुपये की सुपारी देकर अपने पति की हत्या कराई थी.

यह भी पढ़ें - छत्तीसगढ़ : जब आसमान की तरफ उड़ने लगा तालाब का पानी, नजारा देखने जुटी भीड़, जानें पूरा मामला

अजमेर जिला पुलिस ने शुक्रवार को हुई हत्या की गुत्थी का 24 घंटे में खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया. क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में बकरी चराने वाले बालूराम गुर्जर नामक युवक की गला घोंटकर हत्या हुई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने जांच की. जिसमें पत्नी के द्वारा सुपारी देकर पति की हत्या कराने की बात सामने आई. पति से मनमुटाव के चलते पत्नी ने पड़ोस के युवकों को 35000 रुपये की सुपारी देकर हत्या कराई थी. जिसकी पहली किस्त 10 हजार रुपये की दी जा चुकी थी.

यह भी पढ़ें - स्कूल में घुसकर दबंगों ने लहराए हथियार, पुलिस के हाथ अभी तक खाली

युवकों ने मृतक को पहाड़ी पर घेर कर उसका गला दबा कर हत्या कर दी थी. मृतक रोजाना की तरह जानवर चराने जाता था, इसी का फायदा उठाकर उन्होंने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिया था. पकड़े गए आरोपियों में मृतक की पत्नी मनफूल, विजय ढिल्लिवाल व नवलदीप गढ़वाल शामिल हैं. जबकि वारदात में शामिल एक अन्य आरोपी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.