logo-image

पहले पति-पत्नी का बाइक पर पीछा करते रहे बदमाश फिर रेप करके हुए फरार

पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं गंभीर रूप से घायल दुष्कर्म पीड़िता की बाद में उदयपुर अस्पताल में मौत हो गई

Updated on: 08 Aug 2019, 01:33 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के प्रतापगढ़ से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां कुछ लोगों ने एक दंपती का पीछा किया और जब दंपती की बाइक दुघर्टनाग्रस्त हो गई तो आरोपियों ने पत्नी के साथ दुषकर्म किया. घटना डेढ़ महीने पहले की है. जानकारी के मुताबिक धरियावद क्षेत्र के लसाड़िया रोड पर एक दंपती बाइक से जा रहा था कि अचानक कुछ लोगों ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया. इसकी वजह से बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गई जिसके बाद आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें: राजस्थान : मुख्यमंत्री का वेतन हुआ 75000 रुपये मासिक, मंत्रियों, विधायकों की भी बढ़ी पगार

पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं गंभीर रूप से घायल दुष्कर्म पीड़िता की बाद में उदयपुर अस्पताल में मौत हो गई. सीआई डूंगरसिंह चूंडावत ने बताया कि गत 17 जून की रात्रि को लसाड़िया थानांतर्गत मांडेर का युवक पत्नी के साथ धरियावद की ओर रिश्तेदार से मिलने जा रहा था. बाइक पर जाते वक्त पति-पत्नी पर अन्य बाइक पर सवार बदमाशों ने पत्थर फेंके. इस दौरान बाइक खाई में गिर गई और युवक बेहोश हो गया.

यह भी पढ़ें: इस राज्य में अब बच्चों को नहीं उठाना पड़ेगा 'बस्ते का बोझ', राज्य सरकार ने शुरू की ये खास पहल

दूसरे दिन सुबह उसकी पत्नी निर्वस्त्र हालत में बेहोश मिली. महिला को उदयपुर रेफर किया गया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस पर एसपी पूजा अवाना ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एएसपी संजय गुप्ता और डीएसपी सुरेंद्र कुमार के निर्देशन और सीआई चूंडावत के नेतृत्व
में टीम गठित की थी.

पुलिस टीम ने जांच के बाद आरोपी लोगर मीणा, सोनिया मीणा और सांवरा मीणा को गिरफ्तार किया. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दुष्कर्म के बाद वह युवक के मोबाइल और पर्स सहित अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे.