हिंदू राष्ट्र को लेकर क्या बोले पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री? दिया यह बड़ा बयान

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दुनिया के लिए पागल मेंटल है, लेकिन भगवान के पागल होना भक्त होता है. उन्होंने कहा कि मीरा भी कृष्णा के प्रेम में पागल थी मेंटल नहीं थी

author-image
Mohit Sharma
New Update
Pandit Dhirendra Krishna Shastri

Pandit Dhirendra Krishna Shastri( Photo Credit : File Pic)

Pandit Dhirendra Krishna Shastri: राजस्थान के सांचौर में पांच दिवसीय हनुमंत कथा कार्यक्रम को लेकर बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सांचौर पहुंचे. जहां उन्होंने पांच दिवसीय हनुमंत कथा पांच दिवसीय कार्यक्रम को लेकर प्रेस वार्ता की. पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) ने प्रेस वार्ता को संबोधित कर पांच दिवसीय हनुमंत कथा कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी गई.  उन्होंने कहा कि पांच दिवसीय हनुमंत कथा के दौरान दिव्य दरबार का आयोजन होगा, जिसमें आम जनमानस की भौतिक समस्याओं का रास्ता निकलेगा. इस दौरान उनके पागल शब्द के बार-बार प्रयोग बयान पर उन्होंने कहा की पागल का मतलब मेंटल नहीं है. जिसको प्रकार उसके अंदर गल जाना ही पागल है और इसका उल्टा लगन के साथ किसी पीछे लगे रहना और किसी कार्य मे लग जाना है.

Advertisment

मीरा भी कृष्णा के प्रेम में पागल थी मेंटल नहीं थी

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दुनिया के लिए पागल मेंटल है, लेकिन भगवान के पागल होना भक्त होता है. उन्होंने कहा कि मीरा भी कृष्णा के प्रेम में पागल थी मेंटल नहीं थी. उन्होंने देश में लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि भारत लोकतांत्रिक देश है और अलग-अलग चरण में चुनाव हो रहे हैं तो सिर्फ इतना कहना चाहूंगा पहले मतदान फिर जलपान. इसके अलावा राजनीतिक विषय में कुछ नहीं कह सकता.  उन्होंने कांग्रेस की ओर से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बीजेपी समर्थक होने के सवाल पर कहा कि यह सब अपनी अपनी भावना पर निर्भर करता है. फिर चाहे जो कोई कुछ कहे. हम केवल बजरंग बली की जय जयकार में भरोसा रखते हैं.

हिंदू राष्ट्र बनाना उनकी एकमात्र टिप्पणी ही नहीं उनका संकल्प

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने प्रेस वार्ता के दौरान हिंदू राष्ट्र को लेकर एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि हिंदू राष्ट्र बनाना उनकी एकमात्र टिप्पणी ही नहीं उनका संकल्प है. प्रत्येक स्थिति में हिंदू राष्ट्र होना है. यह हमारा संकल्प भी है. उन्होंने कहा कि यह कोई टिप्पणी नहीं है, बल्कि एक संकल्प है. धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर देश और राजस्थान का युवा और राजस्थान के वीर जाग गए तो भारत हर दिलों के अंदर हिंदू राष्ट्र बनेगा. 

Source : News Nation Bureau

Hindu Rashtra baba dhirendra krishna shastri Dhirendra Krishna Shastri Acharya Pandit Dhirendra Krishna Shastri of Bageshwar Dham pandit dhirendra krishna shastri
Advertisment