logo-image

Video: राजस्थान के भरे बाजार में दौड़ लगाते हुए दुकान में घुसा तेंदुआ, फिर आगे जो कुछ हुआ...

जानकारी के मुताबिक बघेरा श्री कृष्ण गोशाला के पास स्थित बाजार के एक दुकान में घुस गया. लेकिन बाजार में लोगों की भीड़ देखकर वह एक पीपल के पेड़ पर जाकर चढ़ गया.

Updated on: 03 Nov 2019, 05:43 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान के सीकर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब यहां के एक भरे बाजार में बघेरा (तेंदुआ) घुस आया. पूरा मामला अजीतगढ़ कस्बे का है जब बाजार के मेन रोड पर बघेरा दौड़ लगाने लगा. सड़क पर बघेरा को देख वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई और वे अपनी जान बचाने के लिए जहां-तहां छिपने लगे. जानकारी के मुताबिक बघेरा श्री कृष्ण गोशाला के पास स्थित बाजार के एक दुकान में घुस गया. लेकिन बाजार में लोगों की भीड़ देखकर वह एक पीपल के पेड़ पर जाकर चढ़ गया.

ये भी पढ़ें- IND vs BAN: ऐतिहासिक बनेगा भारत-बांग्लादेश टी20 गेम, अरुण जेटली स्टेडियम में पहली बार खेला जाएगा अंतरराष्ट्रीय मैच

पेड़ पर चढ़े बघेरा को देखने के लिए वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. स्थानीय लोगों ने इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद अजीतगढ़ थाना के पुलिस अधिकारी सवाई सिंह मौके पर पहुंचे. अधिकारी ने वन विभाग को भी इसकी सूचना दी है. पुलिस से मिली सूचना के बाद वन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी भी बाजार में पहुंच रहे हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक बघेरा लोगों की भीड़ को देखते हुए अभी भी पीपल के पेड़ पर ही चढ़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें- HBDay VVS: अनफिट होने के बावजूद लक्ष्मण ने खेली थी 281 रनों की पारी, भारत को जिताया था हारा हुआ मैच

बाजार में दौड़ लगाते हुए बघेरा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी फुटेज में आप देखेंगे कि बघेरा एक भीड़-भाड़ वाले वाले बाजार में दौड़ लगाता हुआ एक दुकान में घुस जाता है. इसके बाद आप देखेंगे कि बघेरा दुकान से निकलकर बाजार में मौजूद एक पीपल के पेड़ पर चढ़ा हुआ है, जिसे देखने के लिए वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है. हालांकि यहां हैरानी की बात ये है कि लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर पेड़ के पास खड़े हैं. ऐसे में बघेरा लोगों की भीड़ से परेशान होकर उन पर हमला भी कर सकता है.