News Nation Logo

उदयपुर की घटना पर VHP का बयान- यह अब तक की सबसे डरावनी तस्वीर

Mohit Bakshi | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 29 Jun 2022, 10:39:20 AM
Vishwa Hindu Parishad Vinod Bansal

Vishwa Hindu Parishad Vinod Bansal (Photo Credit: FILE PIC)

नई दिल्ली:  

Udaipur Murder Case: राजस्थान के उदयपुर में हुई जघन्य घटना पर विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता विनोद बंसल ( Vishwa Hindu Parishad spokesperson Vinod Bansal ) ने न्यूज नेशन के साथ बातचीत में कहा कि बेहद डरावनी तस्वीर उन्होंने पेश करने की कोशिश की है और एक संदेश देश और समाज हिंदू समाज के लिए बहुत बड़ी चुनौती खड़ी की है. यह घटना देश की संप्रभुता पर हमला है. घटना की वीडियो बनाना और प्रधानमंत्री को धमकी देना यह शरिया कानून लागू करना चाहते हैं, इसे सीरिया बनाना चाहते है इसके पीछे मदनी रजा, ओवैसी जैसे लोग हैं जो आग लगाने काबकाम करते हैं और उस आग में घी डालने का काम राहुल, ममता, माया अखिलेश उनको भड़काने की कोशिश करतेहैं.  मुस्लिम यूथ को 72 हूरों का सपना दिखाकर जिहाद के रास्ते पर ले जाते हैं ।

ये आराजक से ज्यादा आतंकी घटना है, जिसने सीरिया को पीछे छोड़ दिया. इससे पहले ओरंगाबाद  में ये घटना हुई ऐसी घटना हुई, यह घटना निंदनीय है ऐसा कहने से काम नहीं चलेगा. धरातल पर कुछ ना कुछ करना पड़ेगा और करते हुए दिखना पड़ेगा. इनकी ( मुस्लिम देशों ) की एक पक्षीय सोच है क्या किसी का गला काटने से आपके नबी खुश हो जाएंगे आपका आका मस्त हो जाएगा. क्या आपको बक्शी से देगा किस तरह की घृणित सोच है. यह अगर ऐसे ही चीज है किसी धर्म ग्रंथ में किसी धर्म गुरु द्वारा किसी धार्मिक स्थल पर पढ़ाई जा रही है तो उस पर अविलंब प्रतिबंध लगना चाहिए और वहां की कड़ी निगरानी चाहिए. यह जो सोच है हिंदू समाज को ऐसा लग रहा है प्रेरित करना चाहते हैं ऐसा नहीं है कि हम जवाब नहीं दे सकते हिंदू समाज जवाब देने के लिए खड़ा है. लेकिन आप उसकी प्रतीक्षा मत कीजिए यह देश के लिए और आपके लिए दोनों के लिए ठीक नहीं है हिंदू बुजदिल नहीं है वह भी जवाब देना जानता है।इस सोच को मारना पड़ेगा.

यह वह घटना है जो ऑन कैमरा आ गई ब्रेकिंग न्यूज़ में चल गई नहीं तो बहुत जगह पर हिट्स पीछे चल रहे हैं, जिसमें नूपुर और नवीन की यह बात करते हैं उस पर तो मुकदमा चल रहा है लेकिन बहुत से लोग हैं जो हिंदू देवी देवताओं का अपमान करते हैं उस पर कोई नहीं बोलता इस्लामिक राष्ट्रों की बोलती बंद हो जाती है और बता कथित मुस्लिम उलेमा हैं वह भी चुप रहते हैं . ऐसी चीजों पर अविलंब विराम लगाने की जरूरत है राजस्थान के अंदर यह पहली घटना नहीं है. दर्जनभर स्थानों पर हिंदुओं पर ऐसे अटैक हुए और उनकी हत्या हुई पर अगर किसी एक केस को भी राजस्थान सरकार सुलझा लेती तो कन्हैयालाल बन जाता जैसे कांग्रेस ने हिंदुओं को दोयम दर्जे का नागरिक बनाने की कोशिश की है. इतनी विकट ना होने के बाद भी प्रधानमंत्री को कोस रहे हैं शर्म आनी चाहिए.

बजरंग दल का देशव्यापी प्रदर्शन है कुछ जगह आग और कुछ जगह कल बजरंग दल अपना रोष प्रकट करेगा पूरे हिंदू समाज में गहरा रोष है क्योंकि ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं इसके लिए चारों तरफ से प्रयास करने की जरूरत है और एनआईए के माध्यम से ऐसे षड्यंत्र कार्यों को पकड़ने की जरूरत है जो लगातार खुलेआम धमकी देकर के काम कर रहे हैं कानून में लोगों का विश्वास नहीं है संविधान में इनका विश्वास नहीं है और यह लोग अलोकतांत्रिक तरीके से जिहादी सोच के तहत काम करना चाहते हैं

First Published : 29 Jun 2022, 10:39:20 AM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.