logo-image

कांग्रेस MLA के वायरल वीडियो ने सियासत गरमाई, BJP ने लिया आड़े हाथ 

प्रदेश की राजनीति में अब एक और वायरल वीडियो ने सियासत गरमा दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कांग्रेस के बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीय का है. जिसमें वे एक जनसभा में कथित 'हॉर्स ट्रेडिंग' के सिलसिले में बयान देते नज़र आ रहे हैं.

Updated on: 30 Nov 2020, 09:26 PM

जयपुर:

प्रदेश की राजनीति में अब एक और वायरल वीडियो ने सियासत गरमा दी है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो कांग्रेस के बागीदौरा विधायक महेन्द्रजीत सिंह मालवीय का है. जिसमें वे एक जनसभा में कथित 'हॉर्स ट्रेडिंग' के सिलसिले में बयान देते नज़र आ रहे हैं. एक मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो को लेकर अब भाजपा ने भी सरकार को आड़े हाथ लेना शुरू कर दिया है. महेंद्रजीत सिंह मालवीय बीटीपी पार्टी के विधायकों पर गंभीर आरोप लगाते दिख रहे हैं. बयान में वे बीटीपी के दो विधायकों के दो बार 5-5 करोड़ रुपये लेने का ज़िक्र कर रहे हैं. वे कहते दिखाई दे रहे हैं कि राज्यसभा चुनाव में भी विधायकों ने रुपये लिए. दोनों ने कुल 10-10 करोड़ रुपये लिए. मुझे तो राजनीति में इतने साल हो गए पर मैंने 10 करोड़ नहीं लिए.

इस वीडियो के बाद सियासी बयानबाजियां भी शुरू हो गई हैं. बीटीपी विधायक ने वीडियो में लगे आरोपों को नकारा है. कांग्रेसी नेता के वीडियो वायरल के बाद भाजपा हमलावर हो रही है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने वायरल वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और राज्य की कांग्रेस सरकार पर ट्वीट करते हुए कटाक्ष किया है. पूनिया ने मालवीय के वायरल वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा कि हम बोलेंगे तो बोलोगे कि बोलता है. 'मेरे सवालों की हो रही पुष्टि' पूनिया ने मुख्यमंत्री को संबोधित करते हुए लिखा कि 'गहलोत जी, 'घोड़ा खरीद' या आपके शब्दों में 'बकरा मंडी' जो भी है, पर कृपया प्रकाश डालें. भाषण देने वाले कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेता आपकी बाडेबंदी के दौरान मेरे द्वारा उठाये गए सवालों की पुष्टि कर रहे हैं.

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के आदिवासी नेता के बयान से साबित हो जाता है कि किस तरह कांग्रेस ने हॉर्स ट्रेडिंग को प्रोत्साहित किया है. पूनिया ने कहा कि राज्यसभा चुनाव के वक्त खुद उन्होंने कांग्रेस पर हॉर्स ट्रेडिंग के आरोप लगाए थे और मालवीय के बयान से यह बात साबित हो रही है. उन्होंने कहा कि सरकार को अपने गिरेबान में झांक कर देखना चाहिए. भाजपा नेता वसुदेवदेवनानी ने सीएम के इस्तीफे की मांग की है. कांग्रेसी नेता के वायरल वीडियो के बाद भाजपा फ्रंट फुट और कांग्रेस बैकफुट पर है.