logo-image

SI से पैसे मांगे तो सेल्समैन को थाने में लाकर जमकर पीटा, Video viral

हनुमानगढ़ शोरूम में खरीदारी करने पहुंचे SI से सेल्समैन ने पैसे मांगे तो पैसे देने से मना कर दिया. इस पर एसआई ने सेल्समैन से गालीगलौज करते हुए हाथ पकड़कर शोरूम से बाहर खींच लाया.

Updated on: 21 Jun 2022, 03:53 PM

जयपुर:

हनुमानगढ़ शोरूम में खरीदारी करने पहुंचे SI से सेल्समैन ने पैसे मांगे तो पैसे देने से मना कर दिया. इस पर एसआई ने सेल्समैन से गालीगलौज करते हुए हाथ पकड़कर शोरूम से बाहर खींच लाया. मारपीट करते हुए जबरन गाड़ी में बैठाया और थाने ले गया. यहां लाकर मारपीट की और बैठा दिया. एक घंटे बाद जब शोरूम मालिक का फोन आया तो उसको छोड़ा. मामला हनुमानगढ़ जिले के जंक्शन सीटी थाना इलाके का है. SI की यह करतूत शोरूम में लगे CCTV में कैद हो गई. घटना का VIDEO सामने आने और व्यापारियों के विरोध के बाद SP ने SI को लाइन हाजिर कर दिया.

जंक्शन स्थित एक शोरूम के सेल्समैन सुरेंद्र सोनी ने बताया कि सरकारी गाड़ी से खरीद करने आए जंक्शन सिटी थाने में तैनात SI शैलेश चंद शोरूम से 19 जून को 999 रुपये की शॉपिंग करके गए थे. उसके बाद वे 20 जून को एक्सचेंज के लिए आए थे तो उन्होंने 1129 रुपये का शॉर्ट्स पसंद कर लिया. इस पर उनसे डिफरेंस के 130 रुपये की मांग की गई तो उन्होंने रुपये देने से मना कर दिया. छूट नहीं देने से नाराज SI शैलेश गाली गलौज करते हुए सेल्समैन का हाथ पकड़ कर बाहर ले गया. उसके बाद गाड़ी के पास ले जाकर जबरदस्ती धक्का-मुक्की करते हुए गाड़ी में बैठाकर थाने ले गया.

पीड़ित सुरेंद्र सोनी ने आरोप लगाया कि इस दौरान उसने गाड़ी में गालीगलौज करते हुए और धमकी देते हुए थाने ले गया. SI की यह करतूत शोरूम में लगे CCTV में कैद हो गई. पीड़ित का आरोप है कि थाने में भी SI ने थप्पड़ मारे. बाद में शोरूम मालिक का फोन आने का हवाला देते हुए पुलिस ने उसे छोड़ दिया.

SP ने SI को लाइन हाजिर किया

इस घटना के विरोध में मंगलवार को व्यापारियों ने शोरूम बंद रखा. शोरूम के बाहर विरोध प्रदर्शन करते हुए रैली के रूप में SP ऑफिस पहुंचे. इस घटना का VIDEO सामने आने और व्यापारियों के विरोध के बाद SP डॉ. अजय सिंह ने SI शैलेश चंद को लाइन हाजिर कर दिया. उन्होंने घटना की जांच कराने की भी बात कही, लेकिन व्यापारियों का कहना है कि लाइन हाजिर करना कोई कार्रवाई नहीं होती है. उनकी मांग है कि SI शैलेश चंद को सस्पेंड किया जाए.