logo-image

झालरापाटन से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगी राजस्‍थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे

तमाम अटकलों के बीच राजस्‍थान की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से ही चुनाव लड़ने जा रही हैं. उन्‍होंने इस बारे में बाकायदा घोषणा कर दी है. उन्‍होंने झालरापाटन से अपना रिश्‍ता जोड़ते हुए कहा कि यह रिश्ता मुख्यमंत्री और कार्यकर्ताओं के बीच का नहीं, बल्‍कि मां-बेटे, मां-बेटी और बहन-भाई के बीच का है. झालावाड़ से मेरा 30 साल पुराना अटूट रिश्ता है, जो जब तक सांस है तब तक रहेगा.

Updated on: 30 Oct 2018, 01:50 PM

जयपुर:

तमाम अटकलों के बीच राजस्‍थान  की मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे  झालरापाटन क्षेत्र से ही विधानसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं. उन्‍होंने इस बारे में बाकायदा घोषणा कर दी है. उन्‍होंने झालरापाटन से अपना रिश्‍ता जोड़ते हुए कहा कि यह रिश्ता मुख्यमंत्री और कार्यकर्ताओं के बीच का नहीं, बल्‍कि मां-बेटे, मां-बेटी और बहन-भाई के बीच का है. झालावाड़ से मेरा 30 साल पुराना अटूट रिश्ता है, जो जब तक सांस है तब तक रहेगा.

यह भी पढ़ें : राजस्‍थान : प्रदेश के मूड के हिसाब से इस सीट पर हर बार बदल जाती है विधायकी

मुख्‍यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि चुनाव में सभी सीटों पर हमारा फोकस रहेगा. 100 सीटों पर हमें विशेष ध्यान देना है. वसुंधरा राजे इससे पहले भी तीन बार सीट से विधायक चुनी गई हैं. उन्‍होंने झालावाड़ जिले में कराए गए तमाम विकास कार्यों के बारे में बताया. साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ 30 साल से जो रिश्ता उनका जुड़ा है, उसे भी याद किया. उन्‍होंने कहा कि जिले का विकास किसी से छिपा नहीं है.

यह भी पढ़ेंसामने है आम चुनाव, इसलिए विधानसभा चुनाव में खतरा मोल नहीं लेना चाहती बीजेपी और कांग्रेस

इससे पहले अटकलें थीं कि वसुंधरा राजे दो सीटों से चुनाव लड़ सकती हैं. इसी के साथ राजे विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की पहली उम्मीदवार बन गई हैं. इस घोषणा के साथ यह भी साफ हो गया है कि बीजेपी मौजूदा विधायकों की सीटों को लेकर बहुत बड़ा फेरबदल नहीं करेगी. उन्होंने कहा, 'यह चुनाव मैं नहीं, झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र का हर व्यक्ति लड़ेगा. यहां उम्मीदवार मैं नहीं, सब कार्यकर्ता हैं।' राजे ने कहा कि चुनाव के दौरान उनका ध्यान 200 विधानसभा सीटों पर रहेगा. इनमें से 100 सीटों पर विशेष ध्यान देना है.

मुख्यमंत्री ने कहा, 'हम पूर्ण बहुमत के साथ राजस्थान में ऐतिहासिक जीत दर्ज कराएंगे।' आज बीजेपी कार्यकर्ताओं के हौसले का ही परिणाम है कि प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार राहुल गांधी को विधानसभा वार सभाएं करनी पड़ रही हैं.