News Nation Logo

वसुंधरा राजे और उनके बेटे दुष्यंत का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव, दोनों कनिका कपूर के साथ पार्टी में थे मौजूद

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje) का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है. लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में वसुंधरा राजे मौजूद थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 21 Mar 2020, 04:42:56 PM
vasundhara raje

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (vasundhara raje) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) और उनके बेटे दुष्यंत सिंह का कोरोना वायरस टेस्ट निगेटिव आया है. दोनों लखनऊ में सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) की पार्टी में मौजूद थे. कनिका को कोरोना वायरस होने के बाद वसुंधरा राजे और दुष्यंत क्वारनटीन हो गए थे. इसके बाद दोनों ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया था, जोकि निगेटिव आया है. 

यह भी पढ़ेंःCorona Virus की वजह से 20 प्रतिशत तक बढ़े आलू के भाव, जानें आज का क्या है भाव

राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कहा था कि कुछ दिन पहले मैं दुष्यंत सिंह और उनके ससुरालवालों के साथ लखनऊ में एक डिनर पर गई थी. कनिका कपूर, जोकि कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं, वे उस डिनर में बतौर अतिथि के रूप में मौजूद थीं. मैं और दुष्यंत सावधानी के तौर पर सेल्फ आइसोलेशन में हैं और हम सभी आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं.

बता दें कि कनिका कपूर का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उस पार्टी में मौजूद वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह के अलावा वरुण गांधी, डेरेक ओ ब्रायन और संजय सिंह समेत कई सांसद सेल्फ आइसोलेशन में चले गए. यूपी पुलिस ने कनिका कपूर के खिलाफ संवेदनशील जानकारी छिपाने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है.

यूपी स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, वे भी कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव मिली है. हालांकि अभी भी वह आइसोलेशन में रहेंगे. सूत्रों का कहना है कि सप्ताह भर बाद उनका दोबारा टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद उन्हें आइसोलेशन से बाहर जाने की इजाजत होगी. जय प्रताप सिंह 15 मार्च को लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में शामिल हुए थे. इस पार्टी में कनिका कपूर भी मौजूद थी.

यह भी पढ़ेंःतेज प्रताप यादव ने कोरोना वायरस के खिलाफ शुरू किया अभियान, बांटे मास्क और सैनिटाइजर

शुक्रवार को कनिका कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद पार्टी में शामिल सभी लोगों को जांच की गई. इस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद सहित कई बड़े नेता और वीवीआईपी शामिल हुए थे. कनिका कपूर की जानकारी मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने सभी लोगों की जांच की है.

यूपी स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, कनिका कपूर की पार्टी में हुए थे शामिल

First Published : 21 Mar 2020, 04:22:30 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.