logo-image

वसुंधरा राजे बोलीं- Rajasthan First, लेकिन कांग्रेस की आंतरिक कलह का नुकसान...

भाजपा की कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजस्थान फर्स्ट... यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं.

Updated on: 18 Jul 2020, 04:05 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी संकट थमने का नाम नहीं ले रहा है. पायलट-गहलोत के विवाद के बीच वायरल ऑडियो ने राजस्थान में सियासी भूचाल ला दिया है. ऑडियो को लेकर कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है. भाजपा की कद्दावर नेता और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट कर कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि राजस्थान फर्स्ट... यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि राज्य के लोग इस कलह की कीमत चुका रहे हैं.

राजस्थान में कांग्रेस के संकट पर वसुंधरा राजे ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के आंतरिक कलह का नुकसान आज राजस्थान की जनता को उठाना पड़ रहा है. ऐसे समय में जब हमारे प्रदेश में कोरोना से 500 से अधिक मौतें हो चुकी है और करीब 28,000 लोग कोरोना पॉजिटिव है. ऐसे समय में जब टिड्डी हमारे किसानों के खेतों पर लगातार हमले कर रही है.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे समय में जब हमारी महिलाओं के खिलाफ अपराध ने सीमाएं लांघ दी है. ऐसे समय में जब प्रदेशभर में बिजली समस्या चरम पर है और ये तो केवल मैं कुछ ही समस्याएं बता रही हूं. कांग्रेस, भाजपा और भाजपा नेतृत्व पर दोष लगाने का प्रयास कर रही है. सरकार के लिए सिर्फ और सिर्फ जनता का हित सर्वोपरि होना चाहिए. कभी तो जनता के बारे में सोचिए.

भाजपा ने स्वीकार कर लिया कि राजस्थान में उसने खरीद-फरोख्त की: कांग्रेस

कांग्रेस ने राजस्थान में ऑडियो क्लिप मामले की भाजपा द्वारा सीबीआई जांच की मांग किए जाने के बाद शनिवार को कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी ने खुलकर स्वीकार कर लिया कि उसने अशोक गहलोत सरकार को अस्थिर करने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त की. पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने यह भी कहा कि कांग्रेस के दरवाजे आज भी पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और बागी विधायकों के लिए खुले हैं.
उन्होंने डिजिटल संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के प्रयासों का खुला खेल पिछले कुछ दिनों से जाहिर हो रहा था. आज भाजपा ने स्वीकार कर लिया कि खरीद-फरोख्त हुई, लोकतंत्र की हत्या हुई और संविधान को कुचला गया. उन्हें आपत्ति सिर्फ इस बात की है कि जब यह सब हो रहा था तो रिकॉर्डिंग क्यों हुई?’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘यह भी स्पष्ट हो गया है कि चोर डरा हुआ है. चोर को पता है कि इस प्रकरण में कई बड़े नेता फंसने वाले हैं.’