News Nation Logo

पत्नी के साथ रात में सोया था युवक, सुबह हुआ तो घर में मच गया कोहराम

यूपी के बाराबंकी में सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. युवक की गर्दन पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं.

न्यूज स्टेट ब्यूरो | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Sep 2019, 07:45:38 PM
प्रतिकात्मक फोटो

नई दिल्ली:  

यूपी के बाराबंकी में सोमवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी. युवक की गर्दन पर चोट के गंभीर निशान मिले हैं. जिससे उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. लोगों का कहना है कि युवक की गला दबाकर हत्या की गई है. मृतक की पत्नी की अगर मानें तो रात को युवक घर में सोया हुआ था लेकिन जब सुबह उठी तो वह घर में नहीं था. बहुत खोजबीन के बाद युवक का शव घर के पास कुछ ही दूर झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. युवक के शव को देख कर परिजनों के होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:अयोध्या मामले में सुनवाई का 29वां दिन: कुछ लोग देश को अपने रंग में रंगना चाहते है-मुस्लिम पक्ष

मामला बाराबंकी जनपद की नगर कोतवाली इलाके के गांधी नगर मोहल्ले की है. मृतक युवक का नाम श्रवण कुमार है. मृतक परिजनों ने उसकी पत्नी पर ही हत्या की आशंका जाहिर की है. परिजनों का कहना है कि अवैध संबंध की वजह से श्रवण की हत्या की गई है. पुलिस परिजनों के शंका के आधार पर खोजबीन शुरू कर दी.

युवक के भाई राममिलन ने बताया कि रात के समय सब कुछ ठीक-ठाक था और उसका भाई हंसी खुशी सोया था. लेकिन सुबह पता चला कि उसका भाई घर पर नहीं है. खोजने पर श्रवण का शव झाड़ियों में मिला. श्रवण की लाश मिलने से परिवार में हड़कंप मच गया और परिजनों ने श्रवण की पत्नी पर ही हत्या करवाने का आरोप मढ़ दिया. 

और पढ़ें:Howdy Modi में पाक की फजीहत के बाद आज ट्रंप से मिलेंगे इमरान खान, इस मुद्दे पर होगी बात

अपने ऊपर लगे आरोपों से आहत पत्नी ने बताया कि रात को सोने के बाद वह खुद नहीं जानती कि आखिर श्रवण वहां कैसे गया और उसकी हत्या किसने की. रात को श्रवण खाना पीना खाकर सोया था और सब कुछ सामान्य था फिर क्या हुआ कैसे हुआ उसे कुछ पता नहीं है.

First Published : 23 Sep 2019, 07:45:38 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Uttar Pradesh Crime Murder