News Nation Logo
Banner

सांसद किरोड़ी लाल के साथ पुलिस की बदसलूकी पर भड़के केंद्रीय मंत्री शेखावत, कह दी ये बड़ी बात

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने उदयपुर में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ पुलिस के व्यवहार की जमकर आलोचना की. गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए शेखावत ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि गहलोत साहब उदयपुर कांग्रेस की जागीर हो गया.

Written By : अजय शर्मा | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 12 May 2022, 10:43:59 PM
Gajendra Singh Shekhawat

सांसद किरोड़ी लाल के साथ पुलिस की बदसलूकी पर भड़के केंद्रीय मंत्री (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • चुनाव ज्यादा दूर नहीं, जनता सब याद रखेगी
  • पूरे उदयपुर को गिरवी बनाने का लगाया आरोप
  • राहुल गांधी पर भी उठाए गंभीर सवाल

जयपुर:  

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने उदयपुर में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा (Dr. Kiririlal Meena)के साथ पुलिस के व्यवहार की जमकर आलोचना की. गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए शेखावत ने मुख्यमंत्री से सवाल किया कि गहलोत साहब उदयपुर कांग्रेस की जागीर हो गया है क्या? आपकी पार्टी के चिंतन शिविर के लिए आपने फाइव स्टार होटल बुक किया है या पूरा उदयपुर कब्जे में कर लिया है. उन्होंने कहा कि जनता सब याद रखेगी, चुनाव ज्यादा दूर नहीं है.

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने गुरुवार शाम को सिलसिलेवार ट्वीट कर  कहा कि राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस से गिरवी कर बाहर जाने को कहना और ऐसा कोई लिखित आदेश भी नहीं दिखाया गया.उन्होंने आगे लिखा कि इससे राहुल गांधी के लोकतांत्रिक पाखंड से भरे बयानों की कलई खुलती है. गांधी परिवार और उसके चाटुकारों की तानाशाही का पता चलता है. 

ये भी पढ़ें- राज्यसभा की 57 सीटों पर 10 जून को होगा मतदान, भाजपा अब भी बहुमत से रहेगी दूर

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि दंगाइयों और अपराधियों पर पुलिस का जोर तो चलता नहीं, शोक में शामिल होने गए सांसद पर जोर आजमाकर किसको अकड़ दिखाई जा रही है? उन्होंने कहा कि जनता सब याद रखेगी, चुनाव ज्यादा दूर नहीं है.

First Published : 12 May 2022, 10:31:55 PM

For all the Latest States News, Rajasthan News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.