logo-image

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव का गहलोत सरकार वार, कह दी ये बड़ी बात

जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान भूपेंद्र यादव ने यह दावा किया कि 2023 में राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है.

Updated on: 20 Aug 2021, 02:37 PM

नई दिल्ली :

राजस्थान में बीजेपी जनआशीर्वाद यात्रा कर रही है. गुरुवार को राजस्थान के भिवाड़ी में केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव ने जनआशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाई. शुक्रवार को यात्रा के दूसरे दिन भूपेंद्र यादव जयपुर से अजमेर के लिए रवाना हो गए. जयपुर जिले के दूदू पहुंचे भूपेंद्र यादव एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया. जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान भूपेंद्र यादव ने यह दावा किया कि 2023 में राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत सरकार भ्रष्टाचार में डूबी है. केंद्र से आए पैसों का भ्रष्टाचार होता है. 

अपने जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान राजस्थान में भूपेंद्र यादव अशोक गहलोत सरकार को घेरने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है. इसके साथ ही इस बात का दावा भी करते हैं कि 2023 में दो तिहाई बहुमत से सूबे में बीजेपी की सरकार बनेगी. जनआशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन भूपेंद्र यादव जयपुर से लेकर अजमेर तक जाएंगे. इसमें दर्जनों छोटे-बड़े कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. इसके साथ ही चार बड़ी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 

जयपुर के दूदू में जनसभा को संबोधित करते हुए भूपेंद्र यादव ने गहलोत सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि केंद्र से जो पैसा विकास के लिए राजस्थान आता है वो भ्रष्टाचार का शिकार हो जाता है. यहां की सरकार कमरे में बंद है. 

इसे भी पढ़ें: अफगानिस्तान छोड़ने की तैयारी 6 महीने पहले शुरू कर दी थी मोदी सरकार ने

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी एक परिवार की गुलाम है, लोकतंत्र वाली पार्टी नहीं है. यही कारण है कि यह देश से खत्म हो रही है भाजपा किसी व्यक्ति की पार्टी नहीं है, विचारधारा की पार्टी है. जिसकी विचारधारा बहुत मजबूत है और हमारे कार्यकर्ता उस विचारधारा के लिए प्रतिबद्ध हैं और इसके लिए काम करते है.

केंद्रीय मंत्री ने दावा किया कि राजस्थान में 2023 में जब चुनाव होगा तो बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.