logo-image

उदयपुर: कांग्रेस के अन्य नेताओं के साथ ट्रेन से उदयपुर आएंगे राहुल गांधी  

झीलों की नगरी उदयपुर में 13 मई से 15 मई तक  आयोजित होने वाले कांग्रेस के चिंतन  शिविर को लेकर तैयारी शुरु हो गई हैं। इस शिविर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई वरिष्ठ नेता इसमे शामिल होंगे।

Updated on: 10 May 2022, 10:53 PM

नई दिल्ली:

झीलों की नगरी उदयपुर में 13 मई से 15 मई तक  आयोजित होने वाले कांग्रेस के चिंतन  शिविर को लेकर तैयारी शुरु हो गई हैं। इस शिविर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सहित कई वरिष्ठ नेता इसमे शामिल होंगे। वही  राहुल गांधी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में ट्रेन से उदयपुर जाने की अपनी योजना की घोषणा की हैं। कांग्रेस ने इसके लिए एक ट्रेन के दो डिब्बे बुक किये है। 
 
सूत्रों ने कहा कि गांधी ने सोमवार शाम यहां अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय में कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) की बैठक में ट्रेन से उदयपुर जाने की अपनी योजना की घोषणा की। उन्होंने कहा कि गांधी ने यह पार्टी नेताओं पर छोड़ दिया कि वे चिंतन शिविर में भाग लेने के लिए वहां कैसे जाएंगे। बताया जा रहा है कि इस कदम का उद्देश्य लोगों के सामने कांग्रेस नेताओं की ‘‘आम आदमी'' की छवि पेश करना है। इस शिविर में पार्टी के कुल 422 नेता हिस्सा लेंगे।  वही उदयपुर में चिंतन शिवर की तैयारियों को लेकर कांग्रेस प्रदेश प्रभारी अजय माकन मंगलवार को  उदयपुर पहुंचे। प्रभारी अजय माकन ने SIERT सभागार में पदाधिकारियों को संबोधित किया।  इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कांग्रेस के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे,   प्रभारी अजय माकन ने बैठक में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर होना बड़े ही गर्व की बात है ,ऐसे में सभी को एकजुट होकर कार्य करना है   वही शहर को काफ़ी खूबसूरत तरीक़े से सजाना है , आपको बता दे कि कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर काफ़ी उत्साह है  औऱ जोरों सोरो से कार्यक्रम की तैयारियों में जुटे हुए हैं,