logo-image

VIDEO: टोंक में राम बारात के दौरान दो गुट भिड़े, चलीं लाठियां, हुआ पथराव, भारी पुलिस बल तैनात

स्थिति तनावपूर्ण के चलते भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया है

Updated on: 08 Oct 2019, 10:17 PM

टोंक:

राजस्थान के टोंक मालपुरा में राम बारात के दौरान दो बच्चों में भिड़ंत हो गई. इसके बाद खूब लाठियां चलीं. साथ ही राम बारात पर पथराव भी किया गया. स्थिति बेहद तनावपूर्ण हो गया है. यह घटना टोडाराय सिंह रोड मोहल्ला सादात में घटित हुई. पथराव होने से मौके पर भगदड़ मच गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू करने का प्रयास कर रही है. स्थिति तनावपूर्ण के चलते भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया है.

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने द्वारका में किया रावण का वध, अपने संबोधन में कही 10 बड़ी बात

दशहरे के मौके पर मैदाम में मेला लगा हुआ था. वहां के स्थानीय लोग मेला देखने आए थे. राम बारात निकलने के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए. इसके बाद पूरे मैदान में अफरा-तफरी मच गई. लोग एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए. दौड़ा-दौड़ा कर लोगों को पीटने लग गए. भगदड़ में महिलाएं भी फंस गईं. किसी तरह से लोग वहां से जान बचा के भागे. लोग हाथी में लाठी थामे एक दूसरे पर वार कर रहे हैं. 

यह भी देखें- नींबू को रौंदकर ऐसे उड़ा राफेल, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बांधा रक्षा सूत्र, देखें चुनिंदा तस्वीरें

मैदान में ठेला पर खाने का सामान भी बिक रहा था. ठेले पर आग भी जल रही थी. भगदड़ में कई लोग आग के निकट गिर भी गए. देखते ही देखते पूरा मैदान रणभूमि में तब्दील हो गया. स्थिति को तनावपूर्ण के चलते भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया है. पुलिस स्थिति को नियंत्रण करने के लिए प्रयास कर रही है.