logo-image
लोकसभा चुनाव

बाड़मेर में भीषण हादसा, टक्कर के बाद बस और ट्रेलर में लगी आग, कई जिंदा जले

राजस्थान के बाड़मेर में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. बस और ट्रक के बीच टक्कर के बाद आग लगने से कई लोगों के जिंदा जलने की खबर हैं. हादसे में 25 से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

Updated on: 10 Nov 2021, 12:37 PM

बाड़मेर:

राजस्थान के बाड़मेर में बुधवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. बस और ट्रक के बीच टक्कर के बाद आग लगने से कई लोगों के जिंदा जलने की खबर हैं. हादसे में 25 से अधिक लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. हादसे में 12 लोगों के जिंदा जलने की खबर सामने आ रही है. हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. हादसा बाड़मेर के पचपदरा थाना क्षेत्र के भांडियावास के पास का है. मामले की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसपी मौके पर पहुंचे. घायलों को इलाज के लिए नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक एमआर ट्रैवल्स की बस गुजरात के बालोतरा से जोधपुर आ रही थी. 

जानकारी के अनुसार सामने से रॉन्ग साइड में आ रहे ट्रेलर ने बस को टक्कर मार दी, जिसके बाद हादसा हुआ. हादसा इतना भीषण था कि टक्कर लगने के बाद बस में आग लग गई. आग ने बस और ट्रेलर को अपनी चपेच में ले लिया. कुछ ही देर में बस जलकर खाक हो गई. लोगों को बस से बाहर निकलने तक का भी मौका नहीं मिल सका. घटना की जानकारी मिलने पर सम्भागीय आयुक्त डॉ राजेश शर्मा, प्रभारी मंत्री सुखराम विश्नोई, पचपदरा MLA मदन प्रजापत समेत कई अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए. 

चश्मदीदों का कहना है कि हादसे के करीब एक घंटे बाद भी पुलिस हादसे की जगह पर नहीं पहुंची थी. सूचना मिलने के बाद पचपदरा पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस भी पहुंची है. आग बुझाने के बाद ही जनहानि का स्पष्ट हो पाएगा. अभी रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.