logo-image

Rajasthan: टोंक में दो समुदायों के बीच बवाल, पथराव के साथ चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

Rajasthan: टोंक में दो समुदायों के बीच बवाल, पथराव के साथ चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल

Updated on: 23 Apr 2023, 07:02 PM

नई दिल्ली:

Rajasthan: राजस्थान के टोंक जिले में दो समुदायों के बीच बवाल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक दो समुदायों के बीच जमकर पथराव हुआ और लाठी-डंडे चले. इस हमले में कई लोगों के घायल होने की खबर है. वहीं, दो पुलिसकर्मियों को भी चोटें आई हैं. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं, इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है. हालांकि, यह विवाद क्यों हुआ और कैसे हुआ इस बारे में पुलिस अभी अनजान बनी हुई है. वहीं, घटनास्थल पर बड़ी तादाद में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले की छानबीन कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

मालपुरा में दो समुदायों के बीच लड़ाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मामला टोंक जिले के मालपुरा कस्बे का है, जहां पुरानी तहसील के पास दो समुदायों के बीच कुछ बातों को लेकर कहासुनी हुई. फिर मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे और पथराव शुरू हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर भारी पुलिसबल पहुंचा. लंबी मशक्कत के बाद मामला शांत कराया गया. इस पथराव में दो कांस्टेल और चार अन्य लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में कब गिरेगी शिंदे-फडणवीस की सरकार, संजय राउत ने बताई तारीख

घटना का वीडियो आया सामने

इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दो समुदायों के बीच पहले मामूली सी बात को लेकर बहस हुई और उसके बाद पथराव शुरू हो गया. गली की सड़क पर पत्थरों का ढेर लगा है. वहीं, दोनों तरफ से लोग हाथों में लाठी-डंडे लिए तेज आवाज में चिल्ला रहे हैं. जबकि पुलिस मामले को शांत कराते नजर आ रही है. 

घटनास्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

 तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. फिलहाल किसी भी प्रकार की अनहोनी की खबर नहीं है. टोंक में दो समुदायों के बीच बवाल, पथराव के साथ चले लाठी-डंडे, कई लोग घायल यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...